बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी आगानी फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। किंग खान को काफी समय से कई फिल्मों में कैमियो करते देखा गया, लेकिन शाहरुख के फैंस को उनकी लीड फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। साल 2023 में फिल्म 'पठान' के साथ शाहरुख धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाया है। ऐसे में वे चाहते हैं कि इस फिल्म का प्रमोशन भी बड़े स्तर पर किया जाए।

हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जानकारी दी गई है कि शाहरुख फीफा विश्व कप फाइनल में अपनी फिल्म 'पठान' का प्रमोशन करेंगे। इस सूचना के बाद किंग खान के फैंस काफी उत्साहित हैं और उन्होंने अभिनेता को शुभकामनाएं दीं। पिछले दिनों इस बात को लेकर चर्चा थी, लेकिन अब यह साफ हो गया है कि शाहरुख खान फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में शामिल होंगे और इस फिल्म का ग्रैंड प्रमोशन करेंगे।

फीफा वर्ल्ड कप नवंबर 2022 में शुरू हुआ था और इसका फाइनल मुकाबला 18 दिसंबर को खेला जाएगा। शाहरुख अपनी आगामी फिल्म 'पठान' को लेकर काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।