जाह्नवी कपूर को इंडस्ट्री में 20 जुलाई को 5 साल पूरे हो जाएंगे। उन्होंने साल 2018 में धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके अपोजिट ईशान खट्टर नजर आए थे। जाह्नवी कपूर ने अब तक अपने पांच साल के करियर में 7 फिल्में की हैं। आज वह कई डायरेक्टर्स की भी पहली च्वाइस बन चुकी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की चांदनी 'श्रीदेवी' ये कभी भी नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनें। इस बात का खुलासा गुड लक जैरी के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर ने किया था। जाह्नवी ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया था कि आखिर उनकी मां श्रीदेवी का सबसे बड़ा डर क्या था।

बेटी जाह्नवी कपूर के लिए ये था श्रीदेवी का सबसे बड़ा डर

एक मीडिया पोर्टल से बातचीत के दौरान जाह्नवी कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि उनकी मां कभी नहीं चाहती थीं कि वह एक्टिंग को अपने प्राइम करियर के तौर पर चुनें। 'मिली' एक्ट्रेस ने बताया, "मेरी मां ने मुझसे कहा था कि तुम इन सब में मत पड़ो। मैंने अपनी पूरी लाइफ इसलिए हार्ड वर्क किया है ताकि मेरे बच्चे अच्छी जिंदगी जी सकें, तुम खुद को इसमें क्यों डालना चाहती हों"। अपनी मां श्रीदेवी के डर को समझते हुए जाह्नवी कपूर ने उन्हें समझाया और जवाब देते हुए कहा, "मां मुझे फिल्मों से बहुत ही प्यार है और मैं हमेशा से एक्टर बनना चाहती थी और मैं एक्टर बने बिना नहीं जी पाऊंगी"।

जाह्नवी को फिल्मों में आने से पहले मां श्रीदेवी ने दी थी ये सलाह

जाह्नवी कपूर ने बातचीत में इस बात का खुलासा किया था कि उनकी मां उन्हें फिल्मों को लेकर काफी समझाती थीं। उन्होंने जाह्नवी कपूर को ये समझाया था कि उनकी 300 फिल्मों से 'धड़क' एक्ट्रेस की पहली ही फिल्म की तुलना की जाएगी, क्या वो इसके लिए तैयार हैं"। तब जाह्नवी ने एक्ट्रेस श्रीदेवी को कहा था कि उनका ये सफर थोड़ा मुश्किल होगा, लेकिन अगर वह आर्टिस्ट नहीं बनीं तो वह लाइफटाइम इस दुख से उभर नहीं पाएंगी। आपको बता दें कि 20 जुलाई को धड़क के पांच साल पूरे हो रहे हैं।