बेंगलुरु । कर्नाटक में कांग्रेस के एक गुट की ओर से मौजूदा सरकार का ढाई साल का कार्यकाल बीतने के बाद नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें लगाई जा रही हैं। इस पर विराम लगाते हुए  सीएम सिद्धरमैया  ने कहा है कि वे पूरे पांच साल तक मुख्यमंत्री के पद पर बने रहेंगे। उन्होंने यह सफाई अपनी पार्टी कांग्रेस  के अंदर ही एक वर्ग की ओर से लगाई जा रही अटकलों पर दी है। 
सिद्धरमैया से होसपेटे में संवाददताओं ने मुख्यमंत्री बदले जाने के बारे में पार्टी के भीतर से आ रहे बयानों के बारे में पूछा। इस पर सिद्धरमैया ने कहा, “भ्रमित करने वाला बयान किसने दिया है? अगर कोई बेकार बोलता है तो आप उसे महत्व क्यों देते हो।”
जब उनसे पूछा गया कि क्या वे पूरे पांच साल तक सरकार का नेतृत्व करेंगे? उन्होंने कहा कि, “पांच साल तक हमारी सरकार रहेगी, मैं मुख्यमंत्री हूं, मैं बना रहूंगा।” तीन और उप मुख्यमंत्री बनाए जाने की अटकलों पर उन्होंने कहा, “किसने कहा? यह सब आलाकमान तय करता है। कांग्रेस क्षेत्रीय पार्टी नहीं, राष्ट्रीय पार्टी है। बिना आलाकमान से चर्चा के कुछ भी तय नहीं किया जा सकता। मुख्यमंत्री के रूप में मैं या विधायक सरकार नहीं बदल सकते। हमारे पास आलाकमान है, वह निर्णय लेगा।”