मुंबई  । बालीवुड एक्ट्रेस श्रुति राव निर्माता प्रदीप के शर्मा की नई फिल्म हाथ लगी है।उस मूवी का नाम ‘अफसर बिटिया’ है। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।शोमैन प्रदीप अपने नए कांसेप्ट को लेकर जाने जाते हैं।भोजपुरी सिनेमा में शोमैन की छवि बना चुके निर्माता प्रदीप के शर्मा को प्रयोगधर्मी फिल्म मेकर के तौर पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री जाना जाता हैं, तभी वो आए दिन अपनी फिल्मों में नए कांसेप्ट को लेकर आते हैं।अब एक बार फिर से वो ऐसा ही कुछ कर रहे हैं।
 अपनी आगामी भोजपुरी फिल्म को लेकर जिसका नाम है ‘अफसर बिटिया’।फिल्म का मुहूर्त कर शूटिंग शुरू कर दी गई है।ये जानकारी खुद प्रदीप के शर्मा ने दी.प्रदीप के शर्मा ने बताया कि ”अफसर बिटिया’ मेरी अब तक की सभी फिल्मों से अलग और नई होगी।ये एक महिला प्रधान फिल्म होने वाली है, जिसमें श्रुति राव एक सशक्त भूमिका में नजर आने वाली हैं।हमने फिल्म की कास्टिंग एक सार्थक बदलाव के साथ पटकथा के अनुसार की है।मैं हर बार ऐसी फिल्मों का निर्माण करने की कोशिश करता हूं, जिससे भोजपुरी सिनेमा स्तर और ऊपर उठे.’ उन्होंने आगे कहा कि ‘इस इंडस्ट्री की चर्चाएं दूसरी इंडस्ट्रियों की तरह हर जगह पर हो।
मैंने जो सिनेमा बनाया हैं उसमें ‘डमरू’, ‘राजतिलक’, ‘लिट्टी चोखा’ जैसी मेरी फिल्में हैं, जिसे मैंने हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रख कर बनाया है।ये सारी फिल्में एक दूसरे से अलग और नायाब थी।अब ‘आशिकी’ और ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ आने वाली है।‘अफसर बिटिया’ को लेखक से निर्देशक बने राकेश त्रिपाठी निर्देशित करने वाले हैं और उनका साथ देंगे निर्देशक कन्हैया विश्वकर्मा। ये दोनों की ही पहली निर्देशक के तौर फिल्म है।