लोकप्रिय कंटेंट निर्माता और अभिनेत्री शिबानी बेदी अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'थैंक यू ऑफर कमिंग' को लेकर चर्चा में हैं। यह महिला एक महिला केंद्रित फिल्म बताई जा रही है, हालांकि, क्रिटिक्स से इसे खास प्रतिक्रिया नहीं मिली है। अब शिबानी बेदी ने फिल्म को 'क्रिएटिव ऑर्गेज्म' बताया। इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपने किरदार के पीछे की प्रेरणा का भी खुलासा किया है।

शिबानी बेदी ने हाल ही में, खुलासा किया कि फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' साइन करने से पहले उनके मन में कोई आशंका नहीं थी। साथ ही अभिनेत्री ने यह भी बताया कि सिंगल मदर के रूप में अपनी भूमिका के लिए उन्हें अपने माता-पिता से काफी सपोर्ट मिला था और वह इस भूमिका को कर के काफी खुशी थीं।

गौरतलब है कि शिबानी बेदी ने फिल्म में एक अकेली मां की भूमिका निभाई है, जो हमेशा अपने दोस्तों के लिए मौजूद रहती है। अपनी बेटी के लिए एक अच्छा जीवन बनाती है। यह मां अपनी बेटी को सारी खुशियां देने के लिए तैयार रहती है। अपनी भूमिका के बारे में और बताते हुए शिबानी ने कहा कि फिल्म में उनकी भूमिका के लिए उन्हें अपने माता-पिता से सपोर्ट मिला था।

शिबानी बेदी ने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि थैंक यू फॉर कमिंग में हम जो किरदार निभा रहे हैं, उसमें हमने अपना पूरा दमखम लगा दिया है। यह शायद मेरे लिए सबसे दिलचस्प यात्रा रही है। मैंने सेट पर बहुत अच्छा समय बिताया। सेट पर लोगों का एक बहुत ही मजेदार, बुद्धिमान ग्रुप था, जो कलाकारों के साथ सहयोग भी कर रहा था।'

बता दें कि करण बुलानी द्वारा निर्देशित, थैंक यू फॉर कमिंग 30 साल की एक महिला की कहानी बताती है, जिसने कभी भी ऑर्गेज्म का अनुभव नहीं किया है। फिल्म में भूमि पेडनेकर के अलावा शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी भी अहम रोल में हैं।