टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की आत्महत्या ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। जानकारी सामने आई है कि उन्होंने टीवी के सेट पर ही फांसी लगाकर सुसाइड किया है। हर कोई उनके यूं अचानक मौत को गले लगा लेने की खबर से हैरान है। मुंबई के जेजे अस्पताल में तुनिशा शर्मा का पोस्टमॉर्टम किया गया। बताया जा रहा है कि तुनिशा का शव रात 1:30 बजे पोस्टमॉर्टम के लिए लाया गया था। सुबह 4:30 बजे पोस्टमॉर्टम के बाद शव कोल्ड स्टोरेज में रख दिया गया। 

मुंबई की वालिव पुलिस ने एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

तुनिशा शर्मा ने इंटरनेशनल मेन्स डे पर शीजान खान के लिए एक पोस्ट साझा की थी, जिसमें उन्होंने लिखा, "उस व्यक्ति को अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस की शुभकामनाएं जो मुझे इस तरह ऊपर उठाता है! मेरे जीवन में सबसे मेहनती, भावुक, बेतहाशा उत्साही और सबसे खूबसूरत इंसान! आप नहीं जानते कि आप क्या हैं और यह सबसे खूबसूरत हिस्सा है। इसके साथ ही उन्होंने सभी पुरुषों मेन्स डे की शुभकामनाएं दी थीं।
 
तुनिशा शर्मा सुसाइड मामले में एक नया एंगल सामने आ रहा है। जानकारी के मुताबिक, तुनिशा शर्मा एक्टरी शीजान खान के मेकअप रूम में बेसुध पाई गईं थीं, जहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि जीशान खान अलीबाबा सीरियल के लीड एक्टर हैं। तुनिशा शर्मा अक्सर शीजान खान के साथ पोस्ट भी साझा करती रहती थीं, जिसे देखकर पता चलता है कि दोनों काफी अच्छा बॉन्ड साझा करते थे। 

तुनिशा शर्मा की अचानक आत्महत्या से कई सवाल उठ रहे हैं, अब इसी बीच खुलासा हुआ है कि एक्ट्रेस एंजाइटी और डिप्रेशन से जूझ रही थीं। तुनिशा के साथ पहले काम कर चुकी सिमरन ने एक मीडिया हाउस से  बात करते हुए कहा कि उन्हें एंजाइटी और डिप्रेशन की समस्या थी। उनकी फैमिली लाइफ भी अच्छी नहीं थी। तुनिशा शर्मा की आत्महत्या की वजह अभी सामने नहीं आई है। वह मेकअप रूम में फेंद पर लटकी मिली थीं। उनके पास कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है और टीवी के सेट पर अचानक आत्महत्या करना भी बेहद चौंकाने वाली बात है। ऐसे में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

सेलेब्स और यूजर्स दे रहे श्रद्धांजलि
तुनिशा शर्मा की आत्महत्या की खबर को सुनकर टीवी इंडस्ट्री में सभी हैरान हैं। अभिनेत्री की आखिरी पोस्ट पर कमेंट की बाढ़ सी आ गई है। फैंस के साथ सेलेब्स भी उन्हें  श्रद्धांजलि दे रहे हैं।