टीवी सीरियल 'अलीबाबा दास्तान ए काबुल' की मुख्य अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने शो के सेट पर ही आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद इस मामले में शो के मुख्य अभिनेता और अभिनेत्री के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अब शीजान खान की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं। दरअसल, तुनिशा आत्महत्या मामले में पुलिस ने कोर्ट में शीजान खान के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है।

तुनिशा शर्मा की मौत को करीब दो महीने हो गए हैं। अब पुलिस ने शीजान खान के खिलाफ 524 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। पुलिस ने यह चार्जशीट आज यानी 16 दिसंबर को वसई कोर्ट में दाखिल की है। इस मामले की अगली सुनवाई 23 फरवरी को होगी।

शीजान खान के वकील की तरफ से भी अभिनेता को जमानत दिलाने की कोशिश जारी है। शीजान खान की जमानत की याचिका पर कल यानी 17 फरवरी को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। इससे पहले शीजान खान की जमानत याचिका को वसई अदालत ने खारिज कर दिया था। कहा जा रहा है कि अब चार्जशीट दाखिल होने के बाद एक बार फिर शीजान खान को जमानत मिलने में मुश्किल होगी।

अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने बीते साल 24 दिसंबर को शो के मेकअप रूप में आत्महत्या की थी, जिसके बाद उनकी मां ने शीजान खान को जिम्मेदार ठहराया था। अभिनेत्री की मां ने शीजान पर बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इसके बाद 25 दिसंबर को शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से लगातार वह जेल में हैं।

वहीं अब टीवी शो 'अलीबाबा दस्ताने काबुल' की कास्ट को लेकर खबर आई है। तुनिशा शर्मा को शो में मनुल चूड़ासमा रिप्लेस करने वाली हैं। वहीं शीजान खान को अभिषेक निगम पहले ही रिप्लेस कर चुके हैं। शो के निर्माताओं ने बताया है कि 'ब्रिज के गोपाल' में 'राधा' के किरदार में नजर आ चुकीं अभिनेत्री मनुल अब प्रिंसेस मरियम की भूमिका निभाएंगी।