'बाहुबली' प्रभास की यूं तो दुनिया दीवानी है, लेकिन अभिनेता कई बार अपने लुक्स को लेकर भयंकर ट्रोल किया जाते हैं। जहां एक तरफ फैंस उनकी हर फिर का छोटे से छोटा अपडेट जानने के लिए उत्सुक रहते हैं, वहीं उतनी ही दीवानगी फैंस दिलों में उनकी तस्वीरों को लेकर भी रहती है। ऐसे में उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। आज भी प्रभास की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह जुदा अंदाज में नजर आ रहे हैं। लेकिन लोगों को 'बाहुबली' का यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खिल्ली उड़ा रहे हैं।

प्रभास का एक फोटो इंटरनेट पर धड्ड़ले से वायरल हो रहा है। इस तस्वीर को देखते ही लोगों का सिर घूम गया है और वह प्रभास की खूब खिंचाई कर रहे हैं। वायरल तस्वीर में प्रभास काफी मोटे और बेहद अजीब लग रहे हैं, जो उनके ट्रोल होने का कारण बन रहा है। नेटिजन्स प्रभास की ऐसी हालत का जिम्मेदार उनकी शराब पीने की आदत को बता रहे हैं। तस्वीर में प्रभास के साथ रजनीकांत और शिवा राज कुमार भी दिखाई दे रहे हैं। लेकिन सारी लाइमलाइट अभिनेता के लुक ने लूट ली है।

आपको बता दें, यह तस्वीर ट्विटर पर एक अकाउंट द्वारा पोस्ट की गई है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है कि 'प्रभास के साथ ये क्या हो गया है? इसमें वह बहुत ही बुरे दिख रहे हैं।' इस तस्वीर को देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स की नहीं आपकी भी सांसें अटक जाना तैय है। कोई प्रभास की इस तस्वीर को सच्ची मानकर उन्हें ट्रोल कर रहा है तो कोई इसे फोटोशॉप की हुई बता रहा है। नेटिजन्स प्रभास को चंबल की घाटी का डकैत बता रहे हैं। लेकिन इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है।

अभी तक जहां आपका प्रभास का इस तरह का लुक देखकर सिर चकरा गया होगा, वहीं अब हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जो आपको सुकून दे सकता है। दरअसल, यह तस्वीर प्रभास की असली फोटो नहीं है। यह सोशल मीडिया पर होने वाली शरारत का नतीजा है। जी हां, प्रभास की यह तस्वीर मॉर्फ की गई है। तो अभिनेता एक दम फिट हैं।

प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता इस समय अपनी आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' और 'प्रोजेक्ट के' को लेकर सुर्खियों में हैं। जहां उनकी फिल्म 'आदिपुरुष' जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, वहीं अभिनेता 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं।