बीते शुक्रवार बॉलीवुड के दो स्टार विक्की कौशल की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी' एक साथ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। ये दोनों ही फिल्में रिलीज के दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

कमाई के मामले में अगर विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' की बात करें, तो यह फिल्म अभी तक करोड़ों में कमाई कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी' अभी भी 1 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए जद्दोजहद करती दिखाई दे रही है। चलिए जानते हैं रिलीज के दूसरे दिन इन दोनों फिल्मों ने कितनी कमाई की है।

विक्की-मानुषी की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

यशराज बैनर तले बनी विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' ने अपने रिलीज के पहले दिन लगभग 1.4 करोड़ का कलेक्शन किया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस को लोगों को कुछ ज्यादा पसंद नहीं आ रही।  रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे दिन भी सिर्फ 1.8 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में इस फिल्म ने अभी तक सिर्फ 3 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार किया है।

मुंह के बल गिरी शिल्पा शेट्टी की 'सुखी'

दूसरी तरफ अगर शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म 'सुखी' के की कमाई की बात करें, तो दूसरे दिन भी यह फिल्म 1 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई। ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने सिर्फ 30 लाख का कारोबार किया था। वहीं,  रिपोर्ट के अनुसार, दूसरे दिन भी इसकी कमाई 40 लाख हुई है। ऐसे में इस फिल्म ने दो दिन में सिर्फ 70 लाख का कारोबार किया है।

क्या जवान बनी वजह?

इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन ना करने के पीछे भी 'जवान' की आंधी को बताया जा रहा है। अब देखना होगा कि क्या आने वाले दिनों में यह फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर पाती हैं या नहीं।