न्यूयॉर्क। अमेरिका के टेक्सास में फ्लाइट में ऐसी हाथापाई हुई कि यात्री फ्लाइट से कूदने की फिराक में नजर आया। मामला टेक्सास में यूनाइटेड एयरलाइन्स की एक फ्लाइट का है। फ्लाइट में यात्रियों के बीच मचे घमासान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वीडियो हैरान कर देने वाला है।
 दरअसल एक यात्री ने पत्नी की सीट को लेकर हुए बवाल के बाद फ्लाइट अटेंडेंट पर घूंसे बरसा दिए। जिसके बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया। जब तक लोग यात्रियों को समझाने की कोशिश करते वो इमरजेंसी गेट खोल फ्लाइट से कूदने लगा। ये वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है। वीडियो के मुताबिक, कोडी बेंजामिन लोविंस नाम के यात्री ने फ्लाइट अटेंडेंट के साथ मारपीट की और उसे जोरदार मुक्का जड़ दिया। और जब लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की। तो तेज़ी से भागते हुए इमरजेंसी एग्जिट गेट की ओर चला गया और फिर दरवाजे को खोल उसमें से कूदने की कोशिश करने लगा। 
मामला कब बढ़ा जब आरोपी यात्री की पत्नी को उसके निर्धारित सीट से किसी और सीट पर जाने के लिए कह दिया गया गया। बस इसी बात से वो इस कदर बौखलाया कि मामला जानलेवा हरकत तक पहुँच गई।जिस वक्त फ्लाइट में ये सारा बवाल हो रहा था, वहाँ मौजूद एक और यात्री ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया। सीट बदलने की बात पर जब लोविंस भड़के तो फ्लाइट अटेंडेंट ने बीच बचाव की कोशिश की। इसी बात से बौखलाए यात्री ने उस अटेंडेंट को मुक्का जड़ दिया और भागकर एग्जिट गेट भी खोल दिया। हालांकि बड़ी मशक्कत के बाद यात्री को एग्जिट गेट के पास से सुरक्षित वापस खींचा गया। वरना बड़ी घटना सामने आ सकती थी।
 मामला सामने आने के बाद यूनाइटेड एयरलाइन्स ने भी अपना पक्ष रखा और इसे नाकाबिले बर्दाश्त कहा है साथ ही लुइस नाम के यात्री को ताउम्र अपनी एयरलाइन्स के लिए बैन कर दिया है। बता दें कि फ्लाइट में आए दिन हो रही अजीब घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। कभी मारपीट कभी हाथापाई कभी दूसरे यात्री पर पेशाब, तो कभी किसी यात्री या फ्लाइट अटेंडेंट संग छेड़खानी जैसी घटनाएं भी हो रही हैं। कई बार ऐसा भी देखा जाता है कि फ्लाइट अटेंडेंट की मजबूरी का फायदा उठाकर यात्री उनके साथ बदसलूकी पर उतारू हो जाते हैं।