सारा अली खान आज बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। उन्होंने कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इन दिनों वह अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस के बाद गोवा में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने गोवा से जेहान हांडा के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

दोस्तों के साथ गोवा में चिल कर रहीं सारा 

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह कुछ दिनों से गोवा में चिल कर रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरों से बना एक कोलाज शेयर किया है। इस दौरान वह जेहान हांडा के साथ पोज देती हुई नजर आईं। 

जेहान हांडा के साथ सारा की खूबसूरत फोटोज

एक फोटो में सारा, जेहान की बाहों में हाथ डाले पोज दे रही हैं। बाकी की दोनों फोटोज में सारा और जेहान ने स्टाइलिश पोज दिया। जेहान जहां नियॉन कलर की टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं, वहीं ग्रीन शॉर्ट्स, मैचिंग ब्रालेट और व्हाइट क्रॉप टॉप में सारा स्टाइलिश लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, "गोवा को हरा-भरा बनाएं।" सारा अली खान ने अपने दोस्तों के साथ एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वह उनके साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। कोलाज की एक फोटो में जेहान भी दिख रहे हैं।

क्या है सारा अली खान-जेहान हांडा का रिश्ता?

ग्लैमर वर्ल्ड में सितारे अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं और सारा के साथ भी कुछ ऐसा ही है। सारा और जेहान क्लोज फ्रेंड हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। कुछ साल पहले दोनों के बीच अफेयर की खबरें सामने आई थीं। इन खबरों को हवा देने का काम सारा के एक पोस्ट ने किया था। उन्होंने जेहान के साथ फोटो शेयर कर लिखा था- 'लव यू। मुझे वापस ले जाओ।' काफी समय तक उनके अफेयर की चर्चा सुर्खियों में रही। हालांकि, सारा और जेहान ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। बता दें कि जेहान, सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में दिखाई देंगी। ये फिल्म 29 मार्च 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी। सारा के साथ आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं।