टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक खतरों के खिलाड़ी के बाद अब जल्द डांसिंग शो झलक दिखला जा में नजर आने वाली हैं। शो को लेकर रुबीना लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।
रुबीना दिलैक टीवी की ऐसी कलाकार हैं जो हमेशा एक्टिव रहती हैं और बैक-टू-बैक शोज पर नजर आती रहती हैं। खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आने के बाद अब रुबीना डांस रियलटी शो झलक दिखला जा 10 में नजर आने वाली हैं। जहां वे स्टंट के बाद डांस का जलवा बिखेरते हुए दिखाई देंगी। इस बीच लगातार काम करने के बाद भी एक्ट्रेस को कमजोर और नाजुक जैसी बातें सुननी पड़ी, जिस पर अब रुबीना ने रिएक्ट किया है और ऐसा कहने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। 

रुबीना दिलैक इन दिनों झलक दिखला जा 10 को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। शो का प्रीमियर इस शनिवार यानी 3 सितंबर को होगा। इस बीच खुद को नाजुक कहे जाने वाले कमेंट का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने टेली चेकर को दिए इंटरव्यू में कहा, "अगर मैं नाजुक होती, तो मैं बैक-टू-बैक शोज कैसे करती। तनाव और संघर्ष सब आपके दिमाग में है, अगर आप वास्तव में अपने काम को पसंद करते हैं, तो यह कभी भी थका देने वाले नहीं होगा। ऐसा कहकर , कभी-कभी यह बहुत मुश्किल हो जाता है। मैं केप टाउन से वापस आई और तुरंत झलक दिखला जा के लिए रोजाना 4-5 घंटे के लिए प्रैक्टिस करनी शुरू कर दी, शरीर कभी-कभी हार मान लेता है लेकिन, शो कभी नहीं रुकता और अगर आप किसी चीज को लेकर पैशेनेट हैं तो आप इसे जरुर करेंगे फिर रास्ते में चाहे कुछ भी आए।"
बता दें कि झलक दिखला जा लगभग पांच सालों के बाद टीवी पर वापसी कर रहा है। झलक के सीजन 10 में इस बार एक नई जज की एंट्री हुई है जो खुद भी बतौर कंटेस्टेंट शो का हिस्सा रह चुकी हैं। इस बार करण जौहर और माधुरी दीक्षित के जज पैनल को डांसिंग डीवा नोरा फतेही ज्वाइन करेंगी। वहीं, कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में रुबीना दिलैक के अलावा शिल्पा शिंदे, निया शर्मा, अली असगर, धीरज धूपर, पारस कलानावत, अमृता खानविलकर और नीति टेलर जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं।