बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं।पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड के गलियारों में अफवाह थी कि दीपिका और उनके पति रणवीर सिंह के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।लेकिन बीते दिनों अभिनेत्री ने सामने आकर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया।इसके बाद अब हाल ही में दीपिका ने अपने जीवन के उन दिनों को याद किया, जब वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं।दीपिका ने एक पोडकास्ट शो में उस समय के बारे में खुलकर बात की, जिसके बाद अब एक बार फिर दीपिका पादुकोण सुर्खियों में आ गई हैं।

दीपिका पादुकोण ने साल 2015 में अपनी इस बीमारी का खुलासा किया था कि वह डिप्रेशन की शिकार हो चुकी हैं। अभिनेत्री के मुताबिक सबसे पहले उनकी मां उज्ज्वला पादुकोण ने उनमें डिप्रेशन के लक्षण देखे थे। अपनी बीमारी का पता लगने के बाद दीपिका ने 'लिव लव लाफ' नाम का एक फाउंडेशन लॉन्च किया, जिसका लक्ष्य मेंटल हेल्थ के बारे में जागरूकता फैलाना और उन लोगों की मदद करना था जो मानसिक रूप से बीमार थे।

इन खुलासों के पहले दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की अलगाव की खबरें आ रही थीं। दरअसल, कुछ वक्त पहले एक ट्वीट में यह दावा किया गया था कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है और अब दोनों ने अपनी राहें अलग करने का फैसला किया है। हालांकि, सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दोनों स्टार्स ने इन अफवाहों पर विराम लगाया था, जिसके बाद कुछ दिनों पहले दीपिका ने पहली बार इस मामले पर इसी पॉडकास्ट में चुप्पी तोड़ी है।  उन्होंने कहा, 'मेरे पति एक हफ्ते के लिए एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में थे और वो अभी वापस लौटे हैं। वापिस लौटने के बाद वो मेरा चेहरा देखकर काफी खुश होंगे। रणवीर और दीपिका के अलग होने की अफवाह फैलाने वालों के लिए एक्ट्रेस का यह जवाब काफी है। इससे जाहिर है कि दोनों के बीच के प्यार में रत्ती भर कमी नहीं आई है।'