शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी विवाद चल रहा है। बता दें कि यह विवाद इस फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर है। कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर अपना समर्थन दे रहे हैं। हाल ही में, अभिनेत्री रश्मि देसाई ने भी इस पूरे मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बिग बॉस फेम रश्मि देसाई अक्सर अपने बेबाक बयानों और अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं। उनकी इस खूबी को उनके फैंस बखूबी जानते हैं। अपने इसी अंदाज के चलते बेशर्म रंग के गाने पर हुए विवाद पर रश्मि देसाई  ने हाल ही में बड़ा बयान दिया। रश्मि देसाई  ने कहा, 'यह सिर्फ एक फिल्म है, यह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के बारे में किसी भी तरह का कोई मसाला नहीं है। इस फिल्म के गाने में उन्होंने बतौर कलाकार अपनी भूमिका निभाई है। रश्मि देसाई  आगे कहती हैं, “मैंने कभी दीपिका पादुकोण को इस अंदाज में नहीं देखा है, लेकिन उन्होंने अपने किरदार के लिए इन चैलेंजे का सामना किया। हमें यह समझना चाहिए कि आर्टिस्ट केवल अपने किरदार के हिसाब से फिल्म में काम करते हैं और ऐसे में सभी को उनकी हौसला अफजाई करनी चाहिए, न कि उन्हें नीचा दिखाना चाहिए।'

रश्मि देसाई आगे कहती हैं, 'फिल्म की हर बात को लेकर टिप्पणी करना जरूरी नहीं है। फिल्में हर किसी को सपनों की दुनिया में लेकर जाती हैं। ये कहानियां दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बनाई जाती हैं।' आपको बता दें, शाहरुख खान की फिल्में उनके फैंस को बेहद पसंद हैं। किंग खान के नाम से ही ज्यादातर फिल्में हिट हो जाती हैं। ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार की अपकमिंग फिल्म 'पठान' पर इन दिनों काफी विवाद चल रहा है।