सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ईद के मौके पर भाईजान अपने फैंस के लिए तोहफा लेकर आ रहे हैं।

इस फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल, राघव जुयाल और पलक तिवारी सहित कई सितारे अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ही जब फिल्म का ट्रेलर लॉन्च था, तो उस समय सलमान खान ने ये खुलासा किया सेट पर उन्होंने दो लोगों के बीच केमिस्ट्री देखी थी, लेकिन कोई उसे आगे बढ़ाने की कोशिश नहीं कर रहा है।

सलमान खान के इस खुलासे के बाद से ही सोशल मीडिया पर राघव जुयाल और शहनाज गिल के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा था। अब राघव जुयाल ने फाइनली अपने और शहनाज गिल के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ दी है।

राघव ने शहनाज गिल संग अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

न्यूज पोर्टल डीएनए को दिए इंटरव्यू में जब उनसे उनके और शहनाज गिल के अफेयर की खबरों के बारे में पूछा गया तो राघव जुयाल ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, 'मैं फिल्म के लिए आया हूं और मैं चाहता हूं कि लोग मुझे एक एक्टर, डांसर और होस्ट के तौर पर देखें।

मेरा काम बोले, बस, बाकी ये सब चीजें लिंकअप है या नहीं... ये होगी भी नहीं, क्योंकि मेरे पास वक्त नहीं है। मैं डबल शिफ्ट काम कर रहा हूं। अभी मेरी हालत ऐसी है कि इन सब चीजों के लिए मेरे पास वक्त नहीं है, इसलिए मैं सिर्फ अपने काम के बारे में बात करना चाहूंगा'।

इंटरनेट की चीजें मेरे तक नहीं आती- राघव जुयाल

राघव जुयाल ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि, 'जो भी इंटरनेट की चीजें हैं, वह उन तक नहीं आ पाती। मुझे नहीं पता कि वह सच है या झूठ, जब मैं उसे देख या सुन ना लूं'। आपको बता दें कि सलमान खान के खुलासे के बाद शहनाज गिल और राघव जुयाल का सेट से एक और वीडियो सामने आया था।

इस वीडियो में वह 'किसी का भाई, किसी की जान' के सेट पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट के साथ रोमांटिक स्टेप्स करते हुए नजर आए। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि जब दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा है, इससे पहले भी दोनों की तस्वीरें सामने आई थी, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें उड़ी थीं।

सलमान ने शहनाज को दी थी मूव ऑन करने की नसीहत

जब किसी का भाई, किसी की जान का ट्रेलर रिलीज हुआ था, उस दौरान सलमान खान ने शहनाज गिल को लाइफ में आगे मूव ऑन करने की नसीहत दी थी। सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो में शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस को भी फटकार लगाई थी कि वह 'सिडनाज' करना बंद करें, ताकि शहनाज अपनी जिंदगी में आगे बढ़ सके।