फिल्ममेकर आर बाल्की की फिल्म 'चुप' का पोस्टर रिलीज कर फिल्म कीत रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की गई है। यह फिल्म आर बाल्की की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी। बजट के मामले में नहीं बल्कि विचारों के पैमाने पर बड़ी है। रोमांटिक साइकोपैथ थ्रिलर 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्ममेकर को इस कहानी का ख्याल चीनी कम फिल्म के बाद आया था और फिर सालों बाद उन्होंने इस कहानी को लिखने का फैसला किया। 

23 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) की प्रोड्यूस की गई फिल्म को पेन मरुधर द्वारा पूरे इंडिया में डिस्ट्रिब्यूट किया जाएगा। फिल्म का म्यूजिक एस डी बर्मन, अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानवलकर और अमन पंत ने डायरेक्ट करेंगे। प्रणब कपाड़िया और अनिरुद्ध शर्मा फिल्म के को-प्रोड्यूसर्स हैं। इस फिल्म को 23 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। 

आर बाल्की की निर्देशित फिल्म को राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ जयंतीलाल गड़ा और गौरी शिंदे ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म की ओरिजिनल स्टोरी को आर बाल्की ने लिखा है। आर बाल्की ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "चुप मेरे लिए कई कारणों से स्पेशल है। मेरे लिए सबसे बड़ा कारण यह है कि इस फिल्म के जरिए अमिताभ बच्चन बतौर म्यूजिक कंपोजर ऑफिशियल डेब्यू करेंगे।अमित जी ने चुप फिल्म को देखते ही अपने पियानो पर एक ओरिजिनल मेलॉडी बजाई। अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस करने का यह उनका तरीका था। उन्होंने इस कंपोजिशन को फिल्म को गिफ्ट कर दिया। यह फिल्म का एंड टाइटल ट्रैक होगा। मुझे नहीं लगता कोई एक्टर बच्चन जी को उनकी सेंसिटिविटी में हरा सकता है।"