पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह और पत्नी शालिनी तलवार का तलाक हो गया है। दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के फैमिली कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई की है। कोर्ट में गुरुवार को यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच काउंटर-एलिगेशन के बाद मामला सेटल हुआ। जिसके बाद दोनों के बीच 1 करोड़ की एलिमनी पर समझौता हुआ है। बताया जा रहा है कि इस मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी। जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई की जाएगी।

शालिनी तलवार ने पिछले साल 3 अगस्त को तीस हजारी कोर्ट में हिरदेश सिंह यानी की हनी सिंह के खिलाफ डॉमेस्टिक वायलेंस के लिए याचिका दायर की थी। उन्होंने हनी सिंह पर असॉल्ट करने के आरोप लगाए थे। शालिनी ने कहा था कि उन्होंने इस शादी को 10 साल दिए और बदले में उन्हें सिर्फ फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया।शालिनी तलवार ने सिंगर पर यह भी आरोप लगाए कि वो इंटरनेशनल टूर पर जाने के बहाने से दूसरी महिलाओं के साथ अवैध शारीरिक संबंध बनाते हैं। शालिनी ने कहा कि उनके पति ने उनके साथ जानवरों जैसा बर्ताव किया और अब वह हनी सिंह से अलग होना चाहती हैं। शालिनी ने याचिका दायर करते हुए 10 करोड़ रुपए की एलमिनी की भी मांग की थी।

हनी सिंह ने शालिनी तलवार को 17 साल तक डेट करने के बाद 23 जनवरी 2011 को शादी की थी। दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते थे और एक ही स्कूल में पढ़े थे। अब उनकी पत्नी ने शादी के 10 साल बाद हनी सिंह के खिलाफ डॉमेस्टिक वायलेंस का केस फाइल किया था। शालिनी के आरोप लगाने के बाद हनी सिंह ने 6 अगस्त को सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने इन सारे आरोपों से इंकार किया था। हनी सिंह ने नोट में लिखा था कि यह बड़े दुख की बात है कि मेरे खिलाफ झूठे आरोप लगाए गए हैं। इन आरोपों की वजह से मैं बहुत परेशान हूं। मेरे खिलाफ लगाए गए सभी आरोप निंदनीय हैं और बस मुझे परेशान करने के लिए ऐसा किया गया है।