प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले सभी भाजपा उम्मीदवारों के नाम एक पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने उम्मीदवारों से अनुरोध किया है कि वे कांग्रेस और इंडी गठबंधन की उन रणनीति को जनता के बीच प्रचारित करें, जिसमें वे एससी-एसटी और ओबीसी से आरक्षण छीन कर मुस्लिमों को दे रहे हैं। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने अपील की है कि वह कांग्रेस और इंडी गठबंधन की दमनकारी राजनीति के बारे में जनता को जागृत करें। 

पत्र में पीएम ने केंद्रीय मंत्री की सराहना भी की

इसके अलावा, पत्र में पीएम मोदी ने केंद्रीय मंत्री मनसुख मनडाविया के कार्यों की भी सराहना की है। उन्होंने कहा कि 2004 में आपने "बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ" के लिए 123 किलोमीटर लंबी पैदल यात्रा का आयोजन किया, जो सराहनीय कदम है। मैंने आपको रासायनिक उर्वरक के क्षेत्र में आपको कड़ी मेहनत करते हुए देखा है। पीएम भारतीय जनऔषधि केंद्र (पीएमबीजेएके) स्थापित करने और उन्हें उन्नत बनाने के लिए जो आपने कार्य किया वह उल्लेखनीय है। 

पत्र में मंडाविया के कार्यों की प्रशंसा करते हुए पीएम ने कहा कि महिलाओं की स्वास्थ्य देखभाल और जन औषधि भंडारों के माध्यम से 10 करोड़ सैनिटरी नैपकिन वितरित करने में आपका योगदान प्रेरणादायक है। मुझे आशा है कि पोरबंदर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र की जनता आपका साथ देगी और जनता का भरपूर आशीर्वाद लेकर आप संसद पहुंचेंगे। आप जैसे ऊर्जावान साथी मुझे संसद में मजबूती प्रदान करेंगे।

केंद्रीय मंत्री ने पीएम मोदी का जताया आभार

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मनसुख मनडाविया ने पीएम मोदी का यह पत्र एक्स पर पोस्ट किया। एक्स पोस्ट में पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि इन प्रेरक शब्दों के लिए मैं आपका दिल से आभार व्यक्त करता हूं। मैं पिछले 10 वर्षों में आपके द्वारा किए गए कामों से उत्साहित हूं। आपके कार्यों से  गरीबों, युवाओं, किसानों और महिलाओं के जीवन में बड़ा बदलाव आया है। हम आपके सुझावों को ध्यान में रखकर कड़ी मेहनत करेंगे। 

देंखे, केंद्रीय मंत्री का ट्वीट

माननीय प्रधानमंत्री @NarendraModi जी इन प्रेरणादायी शब्दों के लिये मैं आपका हृदय से आभार प्रकट करता हूँ।

पिछले 10 वर्ष आपके द्वारा किए गये कार्यों से गरीब, युवा, किसान और नारी शक्ति के जीवन में बड़ा परिवर्तन आया है। आपके इन सुझावों पर हम सब कार्यकर्ता पूरी मेहनत करेंगे।