अभिनेता वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी जल्द ही शादी करने वाले हैं। फिल्म स्टार वरुण तेज अदाकारा लावण्या त्रिपाठी के साथ लंबे वक्त से रिश्ते में थे। अब दोनों सितारों ने अपने रिश्ते को शादी के बंधन में तब्दील करने का फैसला किया है। इसी साल जून महीने में इन दोनों सितारों ने धूमधाम से सगाई भी कर ली थी। अब ये स्टार कपल 1 नवंबर को टस्कनी में शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं शादी से पहले वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने फैमिली के साथ प्री-वेडिंग पार्टी एन्जॉय की जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।  

वरुण और लावण्या की प्री-वेडिंग पार्टी अल्लू सिरीश ने अपने घर पर होस्ट की थी, जहां वरुण और लावण्या के फैमिली मेंबर्स से लेकर दोस्त तक शामिल हुए थे और सभी ने जमकर मस्ती की। सामने आई तस्वीरों में मेगास्टार चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, नितिन, स्नेहा रेड्डी, अल्लू सिरीश,नितिन की पत्नी शालिनी, रितु वर्मा, उपासना,पांजा वसिहनव तेज, साई धर्म तेज, और निहारिका कोनिडेला दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस पार्टी से राम चरण गायब दिखे। 
 
इस खास मौके पर होने वाले दूल्हे राजा वरुण ने प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी और शूज से लुक को पूरा किया था। लावण्या गोल्डन गाउन और मैचिंग ईयररिंग्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, ब्लैक पैंट और व्हाइट शर्ट में 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन बहुत हैंडसम लग रहे थे। उनकी पत्नी और राम चरण की बीवी भी गजब ढा रही थीं।

बता दें कि, वरुण तेज और लावण्या 1 नवंबर 2023 को इटली के टस्कनी में सात फेरे लेने जा रहे हैं। उनकी ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग में साउथ के कई बड़े सितारे शामिल होंगे। शादी तेलुगु रीति-रिवाज से होगी। बता दें कि इसी साल जून में दोनों ने सगाई की थी।