देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा निर्मित प्यार के रंगों से भरा हुआ गाना 'रंग सोनेया' रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोरने के बाद आखिरकार दर्शकों के सामने आ गया है | इस गाने के माध्यम से  बिग बॉस सीजन 15 के फर्स्ट रनर-अप प्रतीक सहजपाल और अरूब खान प्यार का देसी स्वाद दर्शकों के लिए लेकर आये हैं । इस गाने को अरूब खान ने अपनी सुरीली आवाज़ में गाया है और बब्बू ने गीत के बोल लिखे है तथा  ब्लैक वायरस ने संगीत से सजाया है | गाने के पोस्टर में इस नई जोड़ी की केमिस्ट्री देखने लायक है और  ऐसा लग रहा है कि यह गाना चार्टबस्टर बनने के लिए तैयार हैं।

गाने के रिलीज को लेकर उत्साहित  प्रतीक सहजपाल कहते है कि  "इस गाने को दर्शकों के सामने लाते हुए मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है और अब मैं उनकी प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मुझे विश्वास है कि इसे श्रोताओं से बहुत प्यार मिलेगा।  देसी म्यूजिक फैक्ट्री की प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा ।"

इस गाने के रिलीज पर अरूब खान कहती है कि  "आखिरकार  'रंग सोनेया' रिलीज हो गया है, मुझे इस पॉवरफुल और रोमांटिक संगीत हिस्सा का बनने पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। इस तरह के शानदार प्रस्तुतकर्ताओं के साथ इस प्रोजेक्ट के लिए सहयोग करना एक कमाल का अनुभव रहा । मैं उत्साहित हूं यह जानने के लिए कि श्रोता इस गाने को कितना प्यार देते है |"

देसी म्यूजिक फैक्ट्री के फाउंडर और सीईओ अंशुल गर्ग कहते हैं, " 'रंग सोनेया' के लिए अरूब और प्रतीक के साथ जुड़कर बेहद खुशी हो रही है। गाने के निर्माण की यात्रा कमाल की रही है। हम इस प्यार के महीने में एक देसी रंग में लिपटा हुआ प्यार से भरा गाना लाने के लिए बेहद खुश है।"
'रंग सोनेया' देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर आ गया हैं |