साउथ के बेहतरीन एक्टर प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार' जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शुक्रवार को फिल्म मेकर्स की ओर से 'सालार पार्ट 1 सीजफायर' की नई रिलीज डेट का एलान कर दिया है। इसके साथ ही फिल्म से प्रभास का नया लुक भी शेयर किया गया है। बता दें कि इस फिल्म का केजीएफ फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ही डायरेक्ट कर रहे हैं। 'सालार' फिल्म का शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' से बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने वाला है।

इस दिन रिलीज होने जा रही है सालार

अब एक बार फिर मेकर्स ने 'सालार' की रिलीज डेट बदल दी है। पिछले काफी समय से ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। 'केजीएफ चैप्टर 2' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद प्रशांत नील ने प्रभास के साथ सालार को पेश किया है। इस फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुकी है। टीजर को देखने के बाद फिल्म को लेकर और भी ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म रिलीज की नई डेट का खुलासा कर दिया है। मेकर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 'सालार' का नया पोस्टर शेयर किया है।

शाहरुख खान की डंकी से होगा क्लैश

इस पोस्टर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने बताया कि अपकमिंग फिल्म 'सालार' 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। शेयर किए गए पोस्ट में प्रभास का लुक काफी खतरनाक दिख रहा है। बता दें कि सालार फिल्म का शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' के साथ मुकाबला हो सकता है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में 'सालार' और 'डंकी' के बीच कैसी भिड़ंत होती है। क्लैश को देखते हुए 'डंकी' फिल्म के मेकर्स रिलीज डेट को बदल भी सकते हैं।