*युवक को बंधक बनाकर मारपीट के प्रकरण में पुलिस ने दोनों पक्ष के आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस , चार आरोपियों पर धारा 151 तहत कार्रवाई कर पुलिस ने निकाला पैदल जुलूस*

*मुलताई।*✍️ विजय खन्ना

नगर में बीते 3 जून की रात में सात आरोपियों द्वारा नगर के एक युवक के साथ जमकर मारपीट की। उसके बाद  युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष के युवक को कमरे में बंधक बनाकर जमकर मारपीट की। जिसके चलते युवक घायल हो गया ।
               मामला यह था कि बीते 3 जून की रात में बैतूल रोड पर एटीएम के सामने सोमिन शेख,शहजाद,तहरीम,सोनू उर्फ भूरी,इमरान,जुनेद, और आकिब ने राजीव गांधी वार्ड निवासी राजेश उर्फ जानी पिता रमेश बोबडे के साथ वाहन को लेकर विवाद किया। सभी ने राजेश के साथ मारपीट की। जिसके चलते राजेश घायल हो गया। इस विवाद के बाद रविवार को दोपहर में राजेश के घर पर पहुंचे पूर्व पार्षद स्वर्गीय अशोकबन के पुत्र प्रेमबन गोस्वामी निवासी बंगाली कॉलोनी को राजेश उर्फ जानी बोबडे,अरुण गुच्छी, कृष्णा पवार सहित अन्य लोगों ने कमरे में बंद कर उसके साथ जमकर मारपीट की। साथ ही प्रेमबन जिस वाहन से राजेश बोबडे के घर पहुंचा था उस वाहन में भी तोड़फोड़ कर दी। मारपीट से प्रेमबन घायल हो गया था। जिसे निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया था।  पुलिस ने इस प्रकरण में राजेश बोबडे की रिपोर्ट पर आरोपी सोमीन शेख,शहजाद, तहरीम,सोनू उर्फ भूरी,इमरान,जुनेद, और आकिब के खिलाफ धारा 294, 323, 506,147,148,149 के तहत केस दर्ज किया है। वही प्रेमबन गोस्वामी की रिपोर्ट पर आरोपी राजेश उर्फ जानी बोबडे , अरुण गुच्छी,कृष्णा पवार सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 342, 427, 506 के तहत केस दर्ज किया है।

*पुलिस ने चार आरोपियों का निकाला पैदल जुलूस*


पुलिस ने इस विवाद के बाद आरोपी राजेश उर्फ जानी बोबडे ,तहरिम शेख, सोमीन शेख और सोनू उर्फ भूरी के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 151 के तहत भी कार्रवाई की और चारों आरोपियों को तहसीलदार न्यायालय में पेश करने के लिए पुलिस थाने से पैदल जुलूस की शक्ल में बस स्टैंड होते हुए तहसील कार्यालय लेकर गए। यहां चारों आरोपियों को तहसीलदार न्यायालय में पेश किया।