साईंखेड़ा में युवक के साथ मारपीट के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

 

बैतूल मप्र l  आर टी ओ बैरियर  के पास युवक के साथ मारपीट साथ मारपीट करने वाले दो आरोपियों को साईखेड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है इस घटना में बैतूल बाजार निवासी दो युवक भी शामिल है जो अब पुलिस की गिरफ्त में है वंही अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे है l

 

घटना  27 जून की है टोल बैरियर ससुंद्रा उभारिया  के पास एक पान ठेला लगाने वाले युवक के पास दोपहर तीन बजे कार से 

 

 को थाना साईखेड़ा को सुचना प्राप्त हुई की आर. टी. ओ बैरियर उभरिया के पास पान ठेला चलाने वाले युवक के पास एक कार से  दो युवक रवि ढोलेकर और उसका साथी रोहित ढोलकार   आए और  कार में बैठने का कहा ,जान पहचान होने के कारण फरियादी युवक कार में  बैठ गया।

 

कार एक ढाबे पर रुकी और वहां दोनो आरोपी युवक का तीसरा साथी  प्रकाश शिकरवार और अन्य लोग भी मौजूद थे गाड़ी से उतरते ही रवि, रोहित, और प्रकाश ने गली गलौच करना शुरू कर दिया और पुरानी रंजिश को लेकर बेल्ट एवं. पाइप से अन्य साथीयों के साथ हाथ मुक्को से मारपीट की और रिपोर्ट ना करने की धमकी देकर छोड़ा गया था।

 

पीड़ित युवक ने 28 जून को साईखेडा थाने में शिकायत दर्ज कराई -फरियादी की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 189/24 धारा 294,323,506,34,342, आई. पी. सी. एवं अनुसूचित जाति जनजाति का कायम किया गया एवं त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने  आरोपियों की तलाश  हेतु टीम गठित की l

 

 पुलिस ने  प्रकरण के मुख्य आरोपी 1-प्रकाश सिकरवार पिता चंद्रभान शिकरवार उम्र 37 साल निवासी बैतूल बाजार 2-रवि पिता शंकर ढोलकर  उम्र 24 साल बैतूल बाजार को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाऐगा।