पुलिस और प्रशासन ने कथास्थल का दौरा कर व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण 

 12 से 18 दिसंबर तक होने वाली है पं प्रदीप मिश्रा की मां ताप्ती शिवपुराण कथा


बैतूल। दिसंबर माह में पं प्रदीप मिश्रा की विशाल कथा के आयोजन की तैयारियां जोरशोर से चालू है। इस आयोजन की भव्यता को देखते हुए जिला प्रशासन भी व्यवस्थाएं बनाने में जुटा है। 

गौरतलब है कि आगामी 12 दिसंबर से 18 दिसंबर तक 7 दिवसीय मां ताप्ती शिवपुराण कथा का आयोजन किलेदार और बाथरे परिवार के संयुक्त आयोजन में होना तय है।


 सोमवार को कथास्थल का भूमिपूजन और ध्वज स्थापना की गई थी l  इसके बाद मंगलवार 15 नवंबर को दोपहर को एसडीएम कैलाश परते, एसडीओपी सृष्टि भार्गव, तहसीलदार प्रभात मिश्रा, यातायात निरीक्षक विजयराव माहोरे कथास्थल किलेदार गार्डन, बालाजीपुरम रोड पहुंचे। यहां आयोजन समिति के सहसंयोजक आशु अमर किलेदार ने उन्हें  करीब 16 एकड़ का कथास्थल और बडोरा तथा बालाजीपुरम दोनों ओर करीब 35 एकड़ का पार्किंग स्थल दिखाया। करीब 10 हजार दोपहिया- चारपहिया वाहनों की पार्किंग व्यवस्था करना अनुमानित है। इसके अलावा एक लाख श्रोताओं की बैठक व्यवस्था की जाएगी। आवागमन और यातायात का विस्तृत प्लान जल्द ही जारी किया जाएगा। एसडीएम और एसडीओपी दोनों ने सभी व्यवस्थाओं का बारीकी से निरीक्षण किया है जिसे वरिष्ठ अधिकारियों को बताकर अंतिम रूप दिया जाएगा।