राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शाही शादी की फोटो और वीडियो देखना फैंस के लिए किसी सपने से कम नहीं था। सोशल मीडिया पर टकटकी लगाए बैठे फैंस हर पल दूल्हा और दुल्हन का लुक वायरल होने के इंतजार में बैठे रहे।

उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे लेने वाले इस कपल ने खुद ही अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कीं। झीलों के बीच बसे इस पैलेस में रॉयल वेडिंग के बाद कपल अब रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा।

24 सितंबर को राघव और परिणीति ने जन्मों-जन्मों के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया। एक खूबसूरत शाम के बाद यह कपल अब रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेगा, जिसमें राजनीति से लेकर बॉलीवुड जगत के तमाम सितारे शिरकत करेंगे। राघव और परिणीति, दिल्ली पहुंच चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनके पहले रिसेप्शन का कार्ड सामने आया है।

चंडीगढ़ में होगा रिसेप्शन

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कपल चंडीगढ़ में रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें राघव और परिणीति की दूल्हा-दुल्हन वाले गेटअप की फोटो छपी है। कार्ड में वेन्यू से लेकर डेट कर मेंशन है। राघव और परिणीति 30 सितंबर को चंडीगढ़ में रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे।

दिल्ली में ढोल नगाड़ों के साथ हुआ स्वागत

सोशल मीडिया पर एक हालिया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राघव और परिणीति का दिल्ली वाले घर में ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत होते दिख रहा है। उनकी गाड़ी गेट तक आई और उसके पहले ही स्वागत की तैयारी में ढोल-नगाड़े बजने लगे। कपल के स्वागत के लिए राघव का घर लाइटों से सजा दिखा। कुल मिलाकर धूमधाम से परिणीति का उनके ससुराल में स्वागत किया गया।