इटारसी रेलवे स्टेशन आउटर पर खड़ी पेट्रोलियम से भरी वेगन गाड़ी से रिसा पेट्रोल,लोग पॉलिथिन में भरते दिखे पेट्रोल

 

इटारसी मप्र l पेट्रोलियम पदार्थ परिवहन करते ट्रैन की वैगन से रिस्ते पेट्रोलियम पदार्थ ने रेलवे की बड़ी लापरवाही उजागर की है वैगन से लिकेज पेट्रोल को लोग पॉलिथिन में भरते नजर आए इस दौरान जरा सी चिंगारी से बड़ा हादसा हो सकता था l

घटना इटारसी रेलवे जंक्शन के पास   नाला मोहल्ला की है जंहा  पर खडी रही पेट्रोलियम पदार्थ से भरी वैगन से   गिर रहे पेट्रोल को कुछ लोग पुलिया के नीचे खड़े होकर पालीथीन में  भरते हुए नजर आए l  इस दौरान यदि यहां कोई असमाजिक तत्व चिंगारी फेंक देता या कोई धूम्रपान  करता तो  बडा हादसा होने से भी इनकार नहीं किया जा सकता था। 

बताया जा रहा है की पेट्रोलियम पदार्थ लेकर जबलपुर डिविजन की ओर जा रही थी इसी दौरान सिगनल नही होने से नाला मोहल्ला के पास आउटर पर खड़ी थी   इसी दौरान लोगों ने जब तेजी से बह रहे पेट्रोल को देखा तो कुछ लोग पालीथीन लेकर भरते हुए नजर आए l यदि इस दौरान कोई हादसा हो जाता तो पूरे जं कसन् को खतरा हो सकता था l हालांकि पेट्रोल बहने की सूचना जब  स्टेशन प्रबंधक प्रभारी  को लगी  तो उन्होंने तत्काल मालगाडी को स्टेशन पर बुलवाया। जहां सीएण्डडब्ल्यू की मदद से उसे बंद किया गया। कर्मचारियों के अनुसार पैकिंग लूज होने के कारण पेट्रोल बह रहा था। पैकिंग टाइट करने से पेट्रोल बहना बंद हो गया। 

------------