मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के जाने माने चेहरों में से एक हैं। वह अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। मलाइका किसी न किसी कारण सुर्खियों का विषय होती हैं। वहीं, हाल ही में उन्होंने अरबाज खान संग अपनी शादी को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि अरबाज के साथ तलाक के बाद किस तरह से लोग उन्हें खान सरनेम नहीं हटाने की सलाह दे रहे थे। 

खान सरनेम को लेकर मलाइका ने की बात

दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने खान परिवार को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि खान खानदान की बहू बनने के बाद और मेरे नाम के आगे यह सरनेम लगने के बाद मुझे काफी फायदे हुए थे। लेकिन इसका मतलब यह जरा भी नहीं है कि मैं यह बात भूल जाऊं कि मेरा सरनेम अरोड़ा भी है, जो अच्छा खासा फेमस है। हालांकि मुझे नहीं लगता है, कि यह सरनेम लगाए रहने से मैं जिंदगी में जो कुछ चाहती हूं वह हासिल कर सकती हूं। मुझे अपने आप को साबित करना है और हर एक दिन काम के लिए बहुत मेहनत करनी होती है। उन्होंने आगे कहा कि जिस वक्त मैंने अपने नाम के आगे से खान सरनेम को हटाया था, उसके बाद बिना किसी रुकावट के मैंने अपने अरोड़ा सरनेम के साथ अपने काम की शुरुआत की है। 

खान सरनेम न हटाने की लोगों ने दी थी सलाह

मलाइका ने आगे कहा कि बहुत से लोगों ने मुझे कहा कि मैं अपने नाम के आगे से खान सरनेम नहीं हटाऊं, उन लोगों ने कहा कि मैं इसे हटाकर बहुत बड़ी गलती कर रही हूं। लोगों ने कहा कि तुम्हें खान सरनेम की वैल्यू नहीं पता है। मलाइका ने आगे खान परिवार को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि वह आज भी उस परिवार की इज्जत करती हैं। उन्होंने कहा कि मेरा एक बेटे है और मैं आज भी उस परिवार से जुड़ी हूं।  मेरे लिए अपने पैरों पर खड़ा होना जरूरी था। अरोड़ा सरनेम के साथ काम की शुरुआत करने पर मुझे लगा कि मैं अपने इसी नाम के साथ लाइफ में आगे बढ़ सकती हूं। 

19 साल तक चला मलाइका अरबाज का रिश्ता

आपको बता दें कि साल 1998 में मलाइका और अरबाज ने एक दूसरे से शादी की थी। शादी के 19 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। साल 2017 में कपल ने तलाक ले लिया था। दोनों का एक बेटा भी है अरहान खान, जो कि मलाइका के साथ ही रहता है।