टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस जल्द सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाली हैं।

बिजली-बिजली गाने ने दिलाई चर्चा

पलक तिवारी सिंगर हार्डी संधू संग अपने पहले म्यूजिक वीडियो बिजली-बिजली के बाद से चर्चा में बनी हुई हैं। फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच बीते साल एक्ट्रेस सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान संग डेटिंग की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में आ गई थीं।

इब्राहिम संग हुईं स्पॉट

सोशल मीडिया पर पलक और इब्राहिम का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों एक साथ कार में स्पॉट हुए थे। कैमरे की नजर पड़ते ही पलक अपना चेहरा छिपाने लगी थीं। इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया। हालांकि, बाद में एक इंटरव्यू में पलक ने सफाई देते हुए कहा था कि वो और इब्राहिम कई और दोस्तों के साथ थे। वहीं, एक्ट्रेस अपनी मां की वजह से कैमरे से बचने की कोशिश कर रही थीं, क्योंकि उन्होंने मां से झूठ बोला था कि वो कहां हैं।

अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

अब एक साल बाद पलक ने अपने हालिया इंटरव्यू में इब्राहिम संग अपने डेटिंग की खबरों पर बात की। बातचीत में पलक ने कहा, "दो फिल्मों की शूटिंग ने मुझे लाइफ में बहुत बिजी और खुश रखा है। मैं सिर्फ इस पर ही फोकस करना चाहती हूं और ये साल मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।"

लव लाइफ पर बोलीं पलक

अफवाहों पर बात करते हुए पलक ने आगे कहा, "मैं अफवाहों पर ध्यान नहीं देती, क्योंकि ये उस प्रोफेशन का एक हिस्सा है, जिसका मैं भाग हूं। मैं इसके बजाय अपने काम पर ध्यान देना चाहती हूं। जबकि प्यार का कभी भी सोच- समझकर नहीं किया जा सकता और ना ही भविष्यवाणी की जा सकती है, इस वक्त मेरे लिए काम ही पहले नंबर पर आता है। प्रोफेशनली ये बेहद महत्वपूर्ण समय है मेरे लिए और मैं इस पर ही अपनी एनर्जी खर्च करना चाहती हूं।"