बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मेरी क्रिसमस' इन दिनों जबर्दस्त सुर्खियों में हैं। समय-समय पर फिल्म से जुड़ा नया अपडेट सामने आ रहा है, और लोग इस पर खासा ध्यान दे रहे हैं। कटरीना की यह मूवी पहले दिसंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज को दिसंबर 2023 तक टाल दिया गया है। वहीं, अब फिल्म के ओटीटी राइट्स बिकने की भी जानकारी सामने आ गई है। साथ ही इसकी डील की रकम चौंकाने वाली है। 

'मेरी क्रिसमस' के डिजिटल राइट्स बिके

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 'मेरी क्रिसमस' के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं। साथ ही प्लेटफॉर्म ने इसके लिए भारी-भरकम रकम भी चुकाई है। खबरों के मुताबिक, मेकर्स ने नेटफ्लिक्स के साथ ओटीटी डील 60 करोड़ रुपये में पक्की की है। इस तरह डायरेक्ट ओटीटी रिलीज न होने के बावजूद भी 60 करोड़ रुपये डील के लिए बेहद अच्छी रकम मानी जा रही है। वहीं, 'मेरी क्रिसमस' के सैटेलाइट अधिकार का सौदा होना अभी बाकी है। 

'मेरी क्रिसमस' में नजर आएंगे ये सितारे 

विपुल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलने वाली है। मूवी के हिंदी वर्जन में इन दोनों के अलावा टीनू आनंद, संजय कपूर, विनय पाठक और प्रतिमा कन्नन जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। वहीं, इसके तमिल संस्करण में राधिका आप्टे, केविन जय बाबू, शनमुगराजा, अश्विनी कालसेकर, राजेश विलियम्स और राधिका सरथकुमार जैसे स्टार्स को देखा जाएगा। 

'मेरी क्रिसमस' की रिलीज डेट

'मेरी क्रिसमस' फिल्म के निर्माता श्रीराम राघवन हैं। हाल ही में, फिल्म के मेकर्स ने इसका एक पोस्टर जारी किया, जिसमें विजय सेतुपति और कटरीना कैफ नजर आए। पोस्टर रिलीज होने के बाद से फिल्म के लिए फैंस का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है। मूवी 15 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।