OTT : ऑरमैक्स ने 2022 में ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी गई सीरीज और फिल्मों की लिस्ट जारी कर दी है। फिल्मों में अक्षय कुमार की कटपुटली नंबर एक पर है जबकि वेब सीरीज में अजय देवगन की रूद्रा द एज ऑफ डार्कनेस पहले पोजिशन पर है।

अजय देवगन की एक्टिंग की हुई थी तारीफ 

अजय देवगन की सीरीज रुद्रा- द एज ऑफ डार्कनेस 4 मार्च 2022 को डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई थी। इस क्राइम थ्रिलर सीरीज रुद्रा में अजय ने डीसीपी रुद्रावीर सिंह की दमदार भूमिका निभाई थी। सीरीज में राशि खन्ना का भी अहम रोल था।फिल्म की कहानी भले ही थोड़ी फीकी थी लेकिन अजय देवगन की एक्टिंग की काफी ज्यादा चर्चा हुई थी। यही वजह है कि इस सीरीज इस साल के पॉपुलर सीरीज जैसे पंचायत और क्रिमिनल जस्टिस से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं। अजय देवगन ने इस सीरीज के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था।

तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक थी कटपुतली

अक्षय कुमार की कटपुतली तमिल की सुपरहिट फिल्म रटसासन की ऑफिशियल हिंदी रीमेक थी। ये एक साइको थ्रिलर फिल्म थी जिसे रंजीत एम. तिवारी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में अक्षय के अलावा कुल प्रीत सिंह और सरगुन मेहता भी अहम भूमिका में थे।इसको 2 सितंबर 2022 को डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया था। फिल्म को 6.0 की रेटिंग मिली थी। फिल्म को क्रिटिक्स का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म के जरिए अक्षय ने ओटीटी पर डेब्यू किया था। कटपुतली इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है। बॉक्स ऑफिस के साथ अक्षय ने ओटीटी पर तगड़ी बाजी मारी है।