इन दिनों अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म OMG2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG2 को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने रिवाइजिंग कमिटी के पास दोबारा से रिव्यू के लिए भेजा गया है। मेकर्स ने फिल्म में कुछ ऐसे दृश्य दिखाए हैं, जिनसे लोगों को आपत्ति हो सकती है। यही वजह है कि इस फिल्म में सेंसर बोर्ड ने 20 कट लगाए हैं। यही वजह है कि फिल्म को सीबीएफसी की ओर से हरी झंडी नहीं मिला पाई है। अब इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर नया अपडेट सामने आया है।अक्षय कुमार की OMG2 को लेकर खबर आ रही है कि इस फिल्म का ट्रेलर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ रिलीज होगा।

हालांकि ट्रेलर लॉन्च को लेकर एक शर्त भी होगी। ट्रेलर के साथ एक चेतावनी भी लिखी गई है, जिसमें लिखा है, 'इस फिल्म को अभी तक प्रमाणित नहीं किया गया है।' इसकी वजह शायद यही है कि फिल्म सीबीएफसी के पास अटकी हुई है।हालांकि निर्माता चाहें तो अपनी फिल्म को सेंसर बोर्ड की री-रिवाइजिंग कमेटी के पास ले जा सकते हैं। गौरतलब है कि निर्माता अभी भी फिल्म को लेकर अगले कदम पर चर्चा कर रहे हैं क्योंकि फिल्म की रिलीज 11 अगस्त को होनी थी, लेकिन इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार एक यूजर ने अक्षय कुमार की नई फिल्म की कहानी का खुलासा कर दिया था। इस वायरल पोस्ट का दावा था कि 'OMG2' की कहानी एक गे लड़के पर आधारित है। उस लड़के को कॉलेज में उसकी सेक्शुएलिटी के लिए चिढ़ाया जाता है, वह परेशान होकर आत्महत्या कर लेता है। इस वाकया से आहत होकर कॉलेज के प्रोफेसर पंकज त्रिपाठी बच्चों के लिए सेक्स एजुकेशन कंपलसरी करवाने की कोशिश करते हैं, ताकि कॉलेज के बच्चे चीजों को सीखें और बुलिंग कम हो जाए। फिल्म में धार्मिक लोग इस बात का विरोध करते हैं और इसे भगवान की नियति के खिलाफ बताते हैं। इसके बाद भगवान शिव बने अक्षय कुमार, पंकज की मदद करते हैं।