लखनऊ । सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने वाराणसी में वकीलों के साथ हुई झड़प और हंगामे को लेकर दावा किया है कि उनपर हमला किया गया था। उन्होंने बीजेपी गंभीर आरोप लगाकर कहा है,कि मुख्यमंत्री योगी उनकी हत्या करवाना चाहते हैं। राजभर ने चुनाव आयोग से अपने लिए और अपने बेटे अरविंद राजभर के लिए सुरक्षा की मांग की है।
सुभासपा प्रमुख ने कहा कि सोमवार को वाराणसी की शिवपुर विधानसभा सीट से अपने बेटे अरविंद राजभर के नामांकन के लिए पहुंचे,तब उनपर हमला किया गया। राजभर ने कहा, ''योगी जी मुझे मरवाना चाहते हैं। 
राजभर ने कहा,योगी जी मेरी हत्या कराना चाहते हैं। इसकी कोशिश कल वाराणसी में की गई। वहां कहा गया कि गोली मार दो, जो होगा देखा जाएगा। इस तरह की गुंडई कमिश्नर और डीएम के कक्ष के सामने हुई। मैं चुनाव आयोग से मांग करता हूं कि अरविंद और ओम प्रकाश राजभर को सुरक्षा दी जाए।'' राजभर ने सवाल उठाया कि जब नामांकन के लिए तीन लोगों के ही जाने की अनुमति है,तब उस समय परिसर में इतनी भीड़ कहां से आ गई। ओपी राजभर ने आरोप लगाया कि डीएम और कमिश्नर की सह पर पूरी घटना हुई। उन्होंने मांग की कि वाराणसी के डीएम और कमिश्नर को हटाया जाए। राजभर ने कहा कि बीजेपी सरकार संविधान को नहीं मान रही है।