सलमान खान इन दिनों अपकमिंग मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' का प्रमोशन करते नजर आ रहे है। इसी बीच एक्टर ने अपनी फिल्म 'तेरे नाम' को याद किया। इतना ही नहीं उन्होंने इस मौके पर 'तेरे नाम' के सीक्वल और एक्टर सतीश कौशिक को लेकर एक खुलासा भी किया।

सलमान ने सतीश कौशिक को किया याद

सलमान की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘तेरे नाम’ जो साल 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को सतीश कौशिक ने ही डायरेक्ट किया था। कई सालों बाद कौशिक ने सलमान खान के साथ ‘तेरे नाम 2’ के आइडिया पर भी चर्चा की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने बताया कि 20 साल पहले 'तेरे नाम' के लिए सतीश कौशिक उनके पास एक लाइन का आइडिया लेकर आए थे और तब सलमान ने सोचा था कि ये एक सुपर आइडिया है। सलमान खान ने ये भी बताया कि निधन से पहले सतीश कौशिक के साथ उनके संबंध अच्छे थे।

'तेरे नाम' के सीक्वल पर काम करने वाले थे सतीश

बता दें, 8 मार्च को दिल्ली में सतीश का निधन हो गया था। उस वक्त वह दिल्ली में थे। वह मुंबई आकर तीसरी फिल्म के लिए काम शुरू करना था, लेकिन वह इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सलमान ने आगे खुलासा किया कि उन्होंने 'तेरे नाम' के लिए एक प्लॉट पर चर्चा की थी और 20 साल बाद कहानी में क्या हुआ होगा। उन्होंने सतीश कौशिक के साथ प्लॉट शेयर किया था और उन्होंने सलमान से वादा किया था कि वह जल्द ही स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर देंगे। सलमान ने कहा कि वह भविष्य में किसी समय 'तेरे नाम' के सीक्वल की योजना बनाने पर विचार करेंगे।

सलमान खान की आने वाली फिल्म

सलमान खान 21 अप्रैल को पूजा हेगड़े के साथ पर्दे पर किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में इसके अलावा साउथ स्टार दग्गुबाती वेंकटेश, शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी सहित कई जाने-माने स्टार्स हैं।