बिलासपुर । घर से आईस्क्रीम लेने निकले युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। जहां युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यदुनंदन नगर निवासी अक्षय मंगलवार को करीब रात 9.30 बजे अपने घर से आईस्क्रीम लेने कमला डेयरी यदुनंदन नगर जा रहा था इसी बीच यदुनंदननगर तिफरा में ही रहने वाले गुफरान अली साजिद खान, मोहसीन खान व उनके एक अन्य साथी व्यावसायिक जलन के कारण युवक पर धारदार नुकीली वस्तु और ईंट से हमला कर दिया। किसी तरह युवक उनसे अपनी जान बचाकर मोमोज की दुकान में जाकर छुपा। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक के पिता अजीत सिंह ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। वहीं सिरगिट्टी पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पूर्व में हुई थी शिकायत
पीडि़त अक्षय सिंह ने बताया कि उसने आरोपियों के खिलाफ पहले भी शिकायत पुलिस से की थी। लेकिन उस वक्त पुलिस के द्वारा किसी भी तरह का एक्शन नहीं लिया गया जिसका शह पाकर इन आरोपियों के हौसले बढ़ते गए और उन्होंने जानलेवा घटना को अंजाम दे दिया। यदि पुलिस पहले ही सख्ती करती तो इस तरह की नौबत नहीं आती।

व्यावसायिक जलन बना हमले की वजह
प्रार्थी ने बताया कि आरोपियों द्वारा व्यावसायिक जलन के कारण उनके पुत्र को जान से मारने की नीयत से धारदार नुकीली वस्तु से एवं साजिद खान ईंट से व मोहसीन खान व उनके एक अन्य साथी ने हाथ मुक्का से मारपीट  की। यदि वह नहीं भाग पाता तो आरोपी उसकी हत्या कर देते।