बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान खान ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'टाइगर 3' का एक नया पोस्टर जारी किया है। फिल्म को नए पोस्टर में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी तीनों स्टार नजर आ रहे हैं। फिल्म का नया पोस्टर बेहद ही शानदार है। फिल्म के इस नए पोस्ट को सलमान खान ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

एक्शन लुक में दिखे टाइगर-जोया

सलमान खान ने फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा, 'इतना सारा प्यार दिया आपने, तो नया पोस्टर रिलीज करना बनता है। 'टाइगर 3' इस दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को सिनेमाघरों में आ रही है - उलटी गिनती शुरू कर दो।' फिल्म के नए पोस्टर में टाइगर औ जोया एक्शन लुक में दिखाई दे रहे हैं। फैंस को इनका यह लुक बेहद पसंद आ रहा है। वहीं फिल्म से इमरान हाशमी का विलेन लुक भी लोगों का काफी पसंद आ रहा है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर और आज जारी हुआ नया पोस्टर देखने के बाद दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। 

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए 'टाइगर 3'

यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की एक और धमाकेदार फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का शानदार ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया है। किसर बॉय के तौर पर नजर आने वाले अभिनेता इमरान हाशमी इस फिल्म में जबर्दस्त विलेन के किरदार में हैं। सलमान खान स्टारर एक्शन-पैक्ड फिल्म 'टाइगर 3' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसका इंतजार पूरे देश में फैले सिनेमा प्रेमी कर रहे हैं। 

कैसा है फिल्म का ट्रेलर

ट्रेलर में टाइगर उर्फ सलमान खान अपने देश और परिवार को बचाने की जंग लड़ते नजर आ रहे हैं। 'टाइगर 3' में इस बार सलमान खान का सामना विलेन बने इमरान हाशमी से होगा, जो अपने परिवार की मौत का बदला लेने के लिए टाइगर को खत्म करने की साजिश रच रहा है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के शानदार ट्रेलर  प्रशंसकों के बीच फिल्म को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का उत्साह बढ़ा दिया है। 'टाइगर 3' अगले महीने 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।