मुंबई ।  छोटे परदे की एक्ट्रेस  विधि पांड्या ने कहा ने कहा कि विधि साझा करती है कि मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मेरा चरित्र बहुत मजबूत, स्वतंत्र और महत्वाकांक्षी है। विधि टेलीविजन शो 'मोसे छल के जाए' में सौम्या वर्मा नाम की एक महत्वाकांक्षी, द्ढ़निश्चयी और स्वतंत्र महिला की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
 'मोसे छल के जाए' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 7 फरवरी से शुरू हो रहा है। अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए वह आगे कहती हैं कि एक तरह से, मैं व्यक्तिगत स्तर पर अपने चरित्र से संबंधित हूं, क्योंकि मैं भी सपनों का पीछा करने और कड़ी मेहनत के साथ उन्हें वास्तविकता में बदलने में विश्वास करती हूं। लेकिन जल्द ही चीजें उनके लिए बदल जाएंगी क्योंकि जीवन में बहुत कुछ होगा।
 मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित यह शो एक महत्वाकांक्षी और संघर्षशील टीवी लेखक सौम्या वर्मा और एक आकर्षक और सफल टीवी निर्माता अरमान ओबेरॉय (विजयेंद्र कुमेरिया) की यात्रा को दशार्ता है। देखने में उनका रिश्ता एकदम सही लगता है। सौम्या को अरमान के साथ उसकी शादी बराबरी की लगती है, उसके पति ने उसकी महत्वाकांक्षाओं का समर्थन किया, लेकिन वह धोखेबाज है।