शिवपुरी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक दो बच्चों की मां प्रेमी के साथ भाग गई. पति का आरोप है कि पत्नी 45 हजार नगद और 6 साल की बेटी को लेकर चली गई है. उनकी शादी दस साल पहले हुई थी. पति शुक्रवार को एसपी कार्यालय पहुंचा और मदद की गुहार लगाई. मामला शिवपुरी के खतौरा का है.जानकारी के मुताबिक, मेहरबान कुशवाह शिवपुरी के पिरोठ गांव में रहते हैं. उन्होंने बताया कि दस साल पहले वे खतौरा रहने आए. साल 2009 में उनकी शादी राजकुमारी नाम की महिला से हुई थी. इन 10 सालों में उसे एक बेटी और एक बेटा हुए. उन्होंने बताया कि सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन बाद में राजकुमारी का अफेयर खतौरा के रहने वाले हिर्देश के साथ चल गया. इसकी जानकारी उसे बहुत देर बाद लगी.

पति ने दिया ये आवेदन
मेहरबान शुक्रवार को मदद के लिए ऑफिस पहुंचे. उन्होंने यहां आवेदन दिया. इसमें उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी दो दिन पहले प्रेमी हिर्देश के साथ भाग गई है. वह 9 साल के बेटे को उनके पास छोड़ गई और 6 साल की बेटी राधिका को साथ ले गई है. इसके अलावा वह घर में रखे 45 हजार रुपये और सोने-चांदी के जेवर भी ले गई. पति ने एसपी से अपील की है कि उसे पत्नी नहीं चाहिए, बल्कि बेटी और पैसे वापिस चाहिए. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पीड़ित पति मेहरबान कुशवाह ने इस तरह का कोई आवेदन किसी थाने में नहीं दिया है. अगर वे थाने में शिकायत करते हैं तो पुलिस आगे कार्रवाई करेगी.

उज्जैन में भी हुआ इस तरह का केस
गौरतलब है कि इसी तरह का एक मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन में भी हाल ही में हुआ है. उत्तर प्रदेश की महिला की पहचान इंस्टाग्राम पर महाराष्ट्र के एक शख्स से हुई. वह उससे प्यार करने लगी. धीरे-धीरे दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ीं. एक दिन वह अपने पति को छोड़ अपनी छोटी बेटी को लेकर प्रेमी के साथ भाग गई. दोनों महाकाल दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंच गए. वहीं महिला का पति भी उसका पीछा करते हुए उज्जैन की एक होटल पहुंच गया. उसने दोनों को पकड़वा दिया.