कोलकाता । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घर में गिरने से ममता बनर्जी के माथे पर बड़ी चोट आई है। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। तृणमूल कांग्रेस ने एक्स पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी। साथ ही अस्पताल के बिस्तर पर लेटीं ममता बनर्जी की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनके माथे के बीच में गहरा घाव और चेहरे पर खून लगा हुआ था। सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री को घर पर चोटें लगीं और उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया।
पार्टी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, हमारी अध्यक्ष ममता बनर्जी को बड़ी चोट लगी है। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें। तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने एक्स पर पोस्ट में कहा, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। अच्छे स्वास्थ्य के साथ शीघ्र वापसी के लिए हमारी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं।
इससे पहले, 24 जनवरी को भी ममता बनर्जी को चोट लगी थी। उनकी कार को एक अन्य वाहन से टक्कर से बचाने के लिए अचानक रोकना पड़ा था। इसके चलते ड्राइवर के बगल में आगे बैठी ममता बनर्जी का सिर विंडस्क्रीन से टकरा गया था और उनके सिर में चोट लग गयी थी।