मलाइका अरोड़ा अपने फैन्स से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह भले ही फिल्म या किसी शो में नजर ना आ रही हों लेकिन यह उनका जलवा ही है कि पपराजी के बीच वह छाई रहती हैं। मलाइका अपने जिम लुक और एयरपोर्ट लुक से हमेशा प्रभावित करने में कामयाब रहती हैं। रविवार को मलाइका मुंबई के बांद्रा में स्पॉट की गईं। एक बार फिर से उन्होंने अपनी किलर अदाएं दिखाईं। इस दौरान वह पपराजी को देखते हुए हाथ वेव करती हैं और फिर कार में जा बैठती हैं।

मलाइका का बैकलेस लुक

मलाइका ने इस बार बैकलेस मैक्सी ड्रेस पहनी थी। उन्होंने बालों का बन बनाया और चश्मा लगाया था। मलाइका बिल्डिंग से निकलती हैं तभी कार से उनका पालतू कुत्ता बाहर आता है और फिर मलाइका कार में जाकर बैठ गईं। हमेशा की तरह मलाइका का ग्लैमरस लुक है लेकिन ट्रोल्स ने एक बार फिर से उन्हें ट्रोल करने लगे।

यूजर्स करने लगे ट्रोल्स

एक यूजर ने कहा, ‘वह चल कैसी रही हैं?‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘पर्दा पहन लिया क्या?’ एक ने कहा, ‘मेरे घर पे पर्दा चोरी हो गया है किसी को दिखे तो बताना।‘ एक अन्य ने कहा, ‘हमेशा दिखावा करती हैं। कहीं पर भी जा रही हों हमेशा दिखावा करना है।‘
 
रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में

मलाइका की निजी जिदंगी की बात करें तो वह इस वक्त अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों साल 2019 से रिलेशनशिप में हैं। कपल ने अभी तक शादी की कोई प्लानिंग नहीं की है।