माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या,मीडियाकर्मी बनकर आए हमलावर

 

बड़ी खबर l प्रयागराज में मीडिया के सामने तीन हमलावरों ने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी l घटना रात साढ़े नौ बजे के करीब की है अतीक अहमद और अशरफ को जब मेडिकल के लिए लेजाया जा रहा था इसी दौरान तीन हमला वर मीडिया कर्मी बनकर आए और सीधे अतीक की कनपटी पर पिस्टल रखकर फायरिंग कर दी उसके बाद असरफ पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया l मौके पर मौजूद पुलिस ने तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया हेल 

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोनों को मेडिकल के लिए लाया गया था. प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास दोनों की हत्या की गई. दोनों के हाथ में हथकड़ी थी. बताया जा रहा है कि अशरफ के सिर पर गोली लगी है.

शुरूआती जानकारी के अनुसार तीन हमलावरों ने पुलिस की गाड़ियों पर फायरिंग की थी. हमलावरों ने 15 राउंड की फायरिंग की है. इसके बाद अतीक और अशरफ अहमद की मौत हो गई. इस फायरिंग में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. पुलिस ने हत्या के मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. हमलावरों को पुलिस थाने लेकर गई है.अतीक और अशरफ के शव के पास से पुलिस ने पिस्टल भी बरामद की है. घटना वाले स्थान को पुलिस ने घेराव कर लिया है.