छिंदवाड़ा ।  छिंदवाड़ा के पांढुरना में आयोजित भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे प्रभारी मंत्री कमल पटेल के बयान से विवाद खड़ा हो गया। कमल पटेल ने कह दिया कि हम इस बार पांढुर्णा के अलावा सातों सीटों पर चुनाव जीतेंगें कमल नाथ को अनाथ कर देंगे, पूरे खानदान को अनाथ कर देंगे। वहीं कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने घोषित किए गए प्रत्याशी को लेकर प्रभारी मंत्री और जिलाध्यक्ष के सामने जमकर आक्रोश व्यक्त किया।

नारेबाजी की गई

भाजपा के द्वारा पांढुर्णा विधानसभा के लिए प्रकाश उईके को प्रत्याशी घोषित किया गया है जिसको लेकर भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान प्रभारी मंत्री कमल पटेल सहित तमाम नेता मंच पर मौजूद थे, जिन्होंने उन्हे समझाने का प्रयास किया, लेकिन नाराज कार्यकर्ता यहां पर बाहरी प्रत्याशी हटाओ के नारे लगाते नजर आए।

कार्यकर्ताओं ने जमकर की हूटिंग

सरगम टाकीज में भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया था, यहां पर प्रभारी मंत्री कमल पटेल बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में शामिल हुए थे। कार्यकर्ताओं ने बाहरी प्रत्याशी नहीं चलेगा का नारे लगाने शुरू कर दिए, हालांकि प्रभारी मंत्री इस दौरान नाराज कार्यकर्ताओं को समझाते नजर आए, लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने और यहां हंगामा जारी रही। कार्यकर्ताओं की नाराजगी भाजपा जिला अध्यक्ष को भी झेलनी पड़ी। जैसे ही वे मंच पर भाषण देने के लिए खड़े हुए तो भाजपा के नाराज कार्यकर्ताओं ने हूटिंग शुरू कर दी और नारे लगाना शुरू कर दिया।