बिलासपुर | आजकल लड़के-लड़कियों पर इश्क का खुमार ऐसा चढ़ा हुआ है कि वे सारी हदें पार कर दे रहे हैं। प्रेमी जोड़ों को चलती कार या बाइक में रोमांस करने में बड़ा मजा आ रहा है। इस दौरान न तो इन्हें शर्म आती है और न ही इन्हें कानून का डर रहता हैं।पिछले कुछ दिनों में कई राज्यों से ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिनमें ये लोग शर्म हया को छोड़कर खुल्लम खुल्ला प्यार फरमाने में लगे हैं। ताजा वीडियो छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से सामने आया है। जिसमें प्रेमी जोड़ा स्कूटी पर रोमांस करते दिखा है। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, यहां बीती रात तकरीबन दो बजे युवक एक लड़की को स्कूटी पर गोद में बैठाए सड़क पर घूमता दिखा। यह कपल स्कूटी पर रोमांस करता दिख रहा है। वायरल वीडियो में एक लड़के की गोद में लड़की बैठी हुई दिख रही है और लड़का स्कूटी चला रहा है। इस बीच वहां से गुजर रहे किसी शख्स ने उनका वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है।इस संबंध में यातायात के डीएसपी संजय साहू ने संज्ञान में लेते हुए सोशल मीडिया से प्राप्त वीडियो पर तत्काल गाड़ी नंबर से मोबाइल नंबर निकलवा कर गाड़ी मालिक से संपर्क किया।

गाड़ी मालिक को 30 मिनट के भीतर थाना लाकर 8,800 का चालान काटा गया।इस संबंध में ट्रैफिक डीएसपी ने बताया कि बीती रात युवक द्वारा जो स्कूटी में यातायात नियम का उल्लंघन करते वायरल वीडियो प्राप्त होने पर तत्काल कार्रवाई के लिए थाना तलब कर मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत चालान काटा और युवक से माफी मंगवाई गई। यातायात पुलिस ने कहा कि पुलिस इस प्रकार से यातायात के नियम उल्लंघन करने वालों पर सदैव कठोर कार्यवाई करती रहेगी।