मुंबई । फिल्ममेकर करण जौहर की बेधडक में लक्ष्य लालवानी के बालीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। लक्ष्य का विवादों से पुराना नाता रहा है1 बेधडक में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ वह रोमांस करते नजर आएंगे। सबसे पहले बात करते हैं 'बेधड़क' की तो इसे 'धड़क' और 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां' जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं। धर्मा प्रॉडक्शन की 'बेधड़क' में शनाया कपूर 'निर्मित', गुरु फतेही पीरजादा 'अंगद' और लक्ष्य 'करण' का रोल निभाते हुए नजर आएंगे।
 फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी मेकर्स ने रिलीज कर दिया है जिसे देख 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' जैसी फ्रेंचाइजी फिल्म की याद आती है। लक्ष्य लालवानी टीवी का बड़ा चेहरा रहे हैं। वह ‘पोरस’, 'प्यार तूने क्या किया', 'परदेस में है मेरा दिल' और 'अधूरी कहानी हमारी' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं, उनके दोनों शो को फैंस का खूब प्यार मिला था। अब बॉलिवुड में वह करण जौहर की फिल्म से कदम रखने जा रहे हैं। इससे पहले लक्ष्य लालवानी को करण जौहर की 'दोस्ताना 2' के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन प्रोफेशनल कारणों की वजह से फिलहाल ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई और लक्ष्य को धर्मा प्रॉडक्शन ने अब नया मौका दे दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नई दिल्ली के रहने वाले लक्ष्य का निक नेम राजवीर है। उन्होंने दिल्ली से पढ़ाई की और उन्हें गेमिंग-ट्रेवलिंग का काफी शौक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लक्ष्य लालवानी का विवाद उनकी को-स्टार महिमा मकवाना को लेकर हुआ था। दोनों ने 'अधूरी कहानी हमारी' सीरियल में साथ में काम किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक होली पार्टी के दौरान महिमा ने कथिततौर पर ऐक्टर को थप्पड़ जड़ दिया था। ये मामला खूब गरमाया था। 
इन अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए उस समय लक्ष्य ने कहा था कि ''इस मामले को बेवजह तूल दी जा रही है। ऐसा कुछ भी हमारे बीच नहीं हुआ था। वह मेरे चेहरे पर रंग लगाते समय एक्साइटेड हो गईं थीं और इस वजह से मेरे चश्मा नीचे गिर गया था। मैंने भी रिएक्ट नहीं किया क्योंकि ये उनसे अनजाने में हुआ था।'' 'अंतिम' फिल्म के प्रमोशन में महिमा ने इस विवाद पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि, ''न जाने ये अफवाहे कहां से आती हैं। हम दोनों के बीच में कुछ ऐसा नहीं है। वह काफी मेहनती हैं। उन्होंने मुझे अंतिम के लिए विश किया और मैंने भी उन्हें अपकमिंग फिल्मों के लिए शुभकामनाएं दी थीं।'' लक्ष्य लालवानी का नाम रश्मि देसाई और अदिति गुप्ता जैसी स्टार्स के साथ जुड़ चुका है।