अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी आगामी वेब सीरीज 'ताली' को लेकर चर्चा में हैं। सीरीज में एक्ट्रेस ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता श्री गौरी सावंत की भूमिका में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की सीरीज रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब हाल ही में, 'ताली' वेब सीरीज में गणेश का रोल करने वाली कृतिका देव ने शूट की वह घटना बयां कि जब उन्हें भिखारिन समझ एक आदमी ने 10 रुपये थमा दिए थे।

कृतिका देव ने बताया ताली में काम करने का अनुभव

हाल ही में, एक इंटरव्यू में ताली वेब सीरीज में गणेश का किरदार निभाने वाली कृतिका ने वेब सीरीज में काम करने के अपने अनुभव का खुलासा किया बताया कि पूरे वेब सीरीज में उनके लिए सबसे मुश्किल सीन कौन सा था। अभिनेत्री ने कहा, 'हमने रियल लोकेशन पर हिडन कैमरों के साथ शूटिंग की थी। यह एक तरह का गोरिल्ला शूट था। सड़क पर मैं अकेली खड़ी थी। जैसे ही ट्रैफिक सिग्नल लाल होता, मैं भीख मांगने सड़क पर पहुंच जाती। एक आदमी ने मुझे 10 रुपये दिए और आशीर्वाद दिया।'

दर्शकों ने सच में समझ लिया था भिखारी

इंटरव्यू में कृतिका ने आगे कहा, आज भी उस घटना को याद कर मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। उस व्यक्ति को सच में लगा कि मैं भीख मांग रही हूं और मैं कोई भिखारी हूं। हालांकि, मुझे इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि यह मेरी एक्टिंग के लिए एक तरह से कॉम्प्लिमेंट था, पर वो जो फीलिंग थी, बहुत अजीब थी। इसके बाद मेरे डीओपी राघव सर ने कहा कि मैं वो 10 रुपये का नोट फ्रेम करवाकर रख लूं। मैंने अभी फ्रेम नहीं करवाया है, लेकिन वो नोट अभी भी मेरे पास है। आगे मुझे एहसास हुआ कि गौरी सावंत और उनके जैसी कितनी हैं, जिन्हें इस परिस्थिति से आज भी गुजरना पड़ता है।

इन फिल्मों में नजर आई हैं कृतिका

आपको बता दें कि कृतिका ने ताली से पहले ‘पानीपत’ और ‘बकेट लिस्ट’ समेत कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म में उनकी भूमिका की काफी सराहना की गई है।