बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर 'क्रू' शुक्रवार, 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म की रिलीज के बाद बीते दिन शुक्रवार को 'क्रू' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान कई सितारे फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे। इस खास मौके पर कृति सेनन अपने पिता राहुल सेनन और बहन नुपुर सेनन के साथ दिखाई दीं। सोशल मीडिया पर स्क्रीनिंग की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 

'क्रू' की स्क्रीनिंग में पहुंची कृति सेनन पैपराजी के सामने खूब पोज देती हुई नजर आईं। अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में अभिनेत्री पिता राहुल सेनन, बहन और एक्ट्रेस नुपुर सेनन के साथ भी खूब पोज देती हुई दिखाई दीं। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। ऐसे में अपनी बेटी की सफलता को देखकर कृति के पिता के चेहरे पर खुशी दिखाई दी। 

इस दौरान कृति सेनन सफेद टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स और ब्लैक लेदर जैकेट में नजर आईं। उन्होंने बालों को खुला रखा था। अभिनेत्री इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी। फैंस को कृति का ये लुक बेहद पसंद आ रहा है। वहीं, उनकी बहन और अभिनेत्री नुपुर सेनन मल्टी कलर फ्लावर प्रिंट की शॉर्ट ड्रेस में बेहद गार्जियस लग रही थीं। 

फिल्म की स्क्रीनिंग में मुकेश छाबड़ा भी भी पहुंचे। उन्होंने भी पैपराजी के सामने तस्वीरें करवाईं। वहीं, निर्देशक दिनेश विजन भी अपनी पत्नी के साथ 'क्रू' की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

फिल्म 'क्रू' की बात करें तो यह 29 मार्च को रिलीज हो चुकी है। इसमें करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्क्रीन साझा करती दिखाई दी हैं। कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। इसे बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनीकेशंस नेटवर्क के तहत एकता कपूर और रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है।