सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच गुरुवार को आईपीएल 2024 का 41वां मैच खेला गया। इस मुकाबले में आरसीबी ने हैदराबाद का किला भेद दिया। डुप्लेसिस की टीम ने एसआरएच को 35 रनों से हराया। इस जीत के साथ आरसीबी ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। हैदराबाद की करारी शिकस्त के बाद टीम की मालकिन काव्या मारन का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

आरसीबी और हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में विराट कोहली और रजत पाटीदार ने विस्फोटक प्रदर्शन किया। दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 34 गेंदों में 65 रनों की विशाल साझेदारी हुई। दोनों इस मैच में अर्धशतक लगाया और टीम का स्कोर 200 रनों के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। 

काव्या मारन का रिएक्शन हुआ वायरल

हैदराबाद की हार के बाद टीम की मालकिन काव्या मारन का रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मैच के दौरान जैसे-जैसे सनराइजर्स के बल्लेबाज आउट हुए, वैसे-वैसे काव्या के चेहरे का रंग उड़ता गया। इस पर फैंस ने भी जमकर रिएक्ट किया।

फ्लॉप रहा हैदराबाद का बल्लेबाजी क्रम

207 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत झटके के साथ हुई थी। सलामी बल्लेबाजी के लिए आए ट्रेविस हेड सिर्फ एक रन बनाकर लौटे। उन्हें विल जैक्स ने पहले ओवर की आखिरी गेंद पर निशाना बनाया। इसके बाद अभिषेक शर्मा 31 रन बनाकर आउट हुए। इस मुकाबले में शाहबाज अहमद ने 40 (नाबाद) और पैट कमिंस ने 31 रन बनाए। इन तीनों खिलाड़ियों के अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक विकेट पर नहीं टिक सका। आरसीबी के खिलाफ मार्क्ररम सात, नितीश 13, क्लासेन सात, अब्दुल समद 10, भुवनेश्वर कुमार 13 और उनादकट आठ (नाबाद) रन बना सके।