करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’को लेकर काफी बज बना हुआ है। फिल्म की एडवांस बुकिंग मंगलवार से शुरू हो गई है। साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट जी जान से इसके प्रमोशन में जुट गई है। इस बीच मुंबई में बॉलीवुड स्टार्स के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान रेड कार्पेट पर सितारों का मेला लग गया। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टार इस फिल्म को देखने के लिए बी-टाउन के मोस्ट रोमांटिक कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ पहुंचे। फिल्म देखने के बाद दोनों ने इसका रिव्यू भी किया है।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों ही स्टार्स फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आ रहे हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’की तारीफ करते हुए विक्की कौशल ने कहा,"बहुत ही अच्छी फिल्म है।" तो वहीं कटरीना ने अपना रिव्यू देते हुए कहा, "अमेजिंग मूवी, शानदार।"

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की इस फिल्म का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’के गाने  सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में हैं। साथ ही फैंस को फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, अभिनेत्री जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। 

साल 2019 में आई फिल्म 'गली बॉय' के बाद एक बार फिर रणवीर और आलिया एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। करण जौहर के निर्देशन में बनी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।