मुंबई  । बालीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर ने शनाया कपूर गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। करण ने अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के तले बनने जा रही ‘बेधड़क’ की घोषणा कर दी है। करण ने फिल्म की घोषणा के साथ ही साथ इन सितारों के फाइन नामों की घोषणा करते हुए तीन अलग-अलग पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्हें डिटेल्स में सितारों का परिचय फैन्स के साथ करवाया है।
 करण जौहर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर की शानदार फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं -“पेश है बेधड़क में निमृत का किरदार निभाने वाली खूबसूरत शनाया कपूर। मैं यह देखने के लिए काफी उत्साहित हूं कि शनाया कपूर स्क्रीन पर अपना जादू कैसे बिखेरती हैं।” करण के घोषणा के अनुसार, आने वाली इस फिल्म में शनाया का नाम निमृत है। लक्ष्य लालवानी का परिचय देते हुए करण जौहर लिखते हैं “लगता है कि यह आपके दिल को उतनी ही आसानी से पिघला देगा जितनी आसानी से उनकी मुस्कान। पेश है करण का किरदार निभाने वाले ‘लक्ष्य’।
 यह फिल्म भावनाओं के उस्ताद शशांक खेतान द्वारा निर्देशित होगी!” करण जौहर, गुरफतेह पीरजादा का परिचर देते हुए बताते हैं – “उनका दिलकश अंदाज आपको कुछ ही समय में मदहोश कर देगा! बेधड़क में अंगद के किरदार को जीवंत करेंगे, गुरफतेह पीरजादा!”बता दें कि ‘बेधड़क’ का डायरेक्शन, डायरेक्टर शशांक खेतान करेंगे। शशांक जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क के लिए जाते हैं। जाह्नवी की ये डेब्यू फिल्म रही है।