अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म 'राम सेतु' की शुरुआत तो अच्छी रही लेकिन फिल्म को रिलीज हुआ आज सातवां दिन है और फिल्म अभी तक 57 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक कन्नड़ फिल्म कांतारा को रिलीज हुए तीसरा हफ्ता है और अभी भी फिल्म का ऑक्यूपेंसी लेवल 40 पर्सेंट तक है। यानि राम सेतु और थैंक गॉड जैसी फिल्मों को देखने के लिए जहां सिनेमाघरों में 30 प्रतिशत टिकटें बिक रही हैं वहीं कांतारा अकेले तीन हफ्ते बाद भी जलवा कायम किए हुए है।

शनिवार और रविवार को छुट्टी का दिन होने के बावजूद भी 'कांतारा' देखने के लिए लोग पहुंचे, जबकि उन्होंने राम सेतु और थैंक गॉड जैसी फिल्मों को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं दिया। छुट्टी के दिन जब फिल्मों को खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है तो ऐसे में वीक डेज में तो किसी भी बात की उम्मीद करना और भी मुश्किल हो जाता है।

खबर है कि सिनेमाघर मालिक टिकटों की बिक्री बढ़ाने के लिए 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' हटाकर 'कांतारा' लगा रहे हैं ताकि कमाई ज्यादा हो सके। ऐसे में देखना होगा कि ये दोनों बड़ी फिल्में और कितने दिन सिनेमाघरों में टिकी रहती हैं।