कंगना रनोट ने एक बार फिर करण जौहर पर निशाना साधा है। उन्होंने करण की एक पुरानी क्लिप शेयर की, जिसमें फिल्ममेकर ने कगंना के मूवी माफिया वाले कमेंट पर ये कहते हुए रिएक्शन दिया था कि वो 'उनके साथ काम करने में दिलचस्पी नहीं रखते' हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने एक एडिटेड क्लिप शेयर की है।

कंगना ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना

कंगना रनोट ने फिल्म निर्माता करण जौहर की एक पुरानी क्लिप शेयर की है, जिसमें उनकी 'मूवी माफिया' टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी गई है और कहा गया है कि वह 'उनके साथ काम करने में दिलचस्पी नहीं रखते' हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ले जाते हुए, कंगना ने एक एडिटेड क्लिप भी शेयर की जिसमें करण की टिप्पणी और उनकी प्रतिक्रिया भी थी।

'चाचा चौधरी' कह कर किया संबोधित

क्लिप के साथ, कंगना ने लिखा, "चाचा चौधरी, जब मैं एक फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर खुद को स्थापित कर रही हूं, तो इन तुच्छ बातों के लिए धन्यवाद... इन्हें आपके चेहरे पर मलूंगी..." याद दिला दें कि कुछ साल पहले, जब कंगना, करण की मेहमान थीं। जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में उन्होंने उन्हें 'भाई-भतीजावाद का झंडाबरदार' और 'मूवी माफिया' कहा था।

करण जौहर ने मारा था ताना

2017 में लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स के एक इवेंट में करण ने कंगना के बारे में बात की थी। करण ने कहा था, "जब उन्होंने 'मूवी माफिया' कहा तो उसका क्या मतलब है? वह क्या सोचती है कि हम क्या कर रहे हैं? बैठे रहना और उसे काम नहीं देना? क्या यही हमें माफिया बनाता है? नहीं, हम अपनी मर्जी से ऐसा करते हैं। मैं ऐसा करता हूं। क्योंकि शायद मुझे उनके साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।"

कंगना ने पूछा था सवाल

एडिटेड क्लिप में इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में कंगना के बयान का एक हिस्सा भी था। उन्होंने कहा था, "उन्होंने कहा कि मैं बेरोजगार हूं और उनसे नौकरी मांग रही हूं या ऐसा ही कुछ। पहले आप मेरी प्रतिभा को देखो और अपनी फिल्मों को देखो। मेरा मतलब क्या सच में?"